scorecardresearch
 

Shehnaaz Gill को दुल्हन के जोड़े में देखकर इमोशनल हुए पेरेंट्स, सता रही बेटी की शादी की चिंता!

रिपोर्ट में बताया गया है- शहनाज फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. वो प्यार या शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं. लेकिन उनके पेरेंट्स एक नई workaholic शहनाज को देखकर काफी चिंतित हैं.

X
शहनाज गिल शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं शहनाज
  • चर्चा में शहनाज का ब्राइडल लुक

शहनाज गिल टीवी की टॉप एक्ट्रेस होने के साथ फैंस की फेवरेट भी हैं. इन दिनों शहनाज का ब्राइडल लुक चर्चा में बना हुआ है. दुल्हन के जोड़े में शहनाज गिल को जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया. शहनाज ने हाल ही में लाल जोड़े में दुल्हन बनकर एक फैशन शो में रैंप वॉक किया.वे ब्राइडल लुक में गॉर्जियस लगीं.

ब्राइडल लुक में छाईं शहनाज

शहनाज को दुल्हन बना देखकर एक्ट्रेस के फैंस के साथ उनकी फैमिली की निगाहें उनपर से हटी नहीं. रिपोर्ट की मानें तो शहनाज के भाई शहबाज अपनी प्यारी सी बहन को पहली बार दुल्हन बना देखकर काफी इमोशनल हो गए, जबकि एक्ट्रेस के पेरेंट्स उनकी शादी को लेकर चिंतित हो रहे हैं. 

'कियारा आडवाणी बनेंगी बेस्ट वाइफ', हैप्पी मैरिड लाइफ का नीतू कपूर ने बताया सीक्रेट 

करियर पर फोकस कर रहीं शहनाज

बॉलीवुड लाइफ को सूत्रों ने बताया- शहनाज अपनी फैमिली की जान हैं. सिद्धार्थ के निधन के बाद से ही शहनाज अपनी पर्सनल लाइफ पर कम ही ध्यान देती हैं. वे अपने करियर को संवारने और अपनी फैमिली को खुश करने की कोशिश में लगी हुई हैं. 

बुर्का पहनकर किया डांस, ट्रोल होने के बाद मंदाना करीमी ने शॉर्ट ड्रेस में दिया जवाब

रिपोर्ट में बताया गया है- शहनाज फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. वो प्यार या शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं. लेकिन उनके पेरेंट्स एक नई workaholic शहनाज को देखकर काफी चिंतित हैं. हालांकि, शहनाज के पेरेंट्स उनकी अचीवमेंट से काफी खुश हैं. लेकिन वो चाहते हैं कि उनकी बेटी अपनी पर्सनल लाइफ पर भी थोड़ा ध्यान दे. 

 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की जिंदगी एक तरह से खाली हो गई है. अब शहनाज आगे चलकर किसी को अपने दिल में जगह दे पाएंगी या नहीं, ये कहना मुश्किल है.

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अपने करियर में काफी अच्छा कर रही हैं. शहनाज बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म के सेट से एक्ट्रेस के कई वीडियोज वायरल हो चुके हैं. शहनाज को दबंग खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं. 

हम भी शहनाज को उनके बॉलीवुड डेब्यू के लिए गुड लक विश करते हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें