scorecardresearch
 

Salman Khan को पुलिस के रोल में कौन लगता है बेस्ट? सुपरस्टार ने लिया बेहद खास नाम

वे एक सिख पुलिसवाले हैं और एक्टर की फिल्म को मुश्किल वक्त में फैंस का साथ मिल रहा है. फिल्म ने तीन दिन में कुल 18 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. हाल ही में सलमान खान से एक इंटरव्यू में उनके पुलिसवाले किरदारों को लेकर सवाल पूछे गए.

सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सलमान खान ने अपने कॉप कैरेक्टर्स पर की बात
  • अपने दादा को मानते हैं फेवरेट कॉप

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को इंडस्ट्री में करीब 30 साल का समय हो चुका है. एक्टर ने इस दौरान कई सारे किरदार प्ले किए हैं और अपने अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया है. एक्टर ने कई सारी फिल्मों में पुलिस का रोल प्ले किया है. अब वे एक बार फिर से अंतिम द फाइनल ट्रूथ मूवी में एक पुलिसवाले के रोल में नजर आए हैं. वे एक सिख पुलिसवाले बने हैं और एक्टर की फिल्म को मुश्किल वक्त में फैंस का साथ मिल रहा है. फिल्म ने तीन दिन में कुल 18 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. हाल ही में सलमान खान से एक इंटरव्यू में उनके पुलिसवाले किरदारों को लेकर सवाल पूछे गए. 

सलमान के फेवरेट हैं उनके दादा जी

सलमान खान से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि उन्हें सबसे अच्छा पुलिसवाला कौन लगता है. एक्टर ने इसके जवाब में अपने दादा जी का नाम लिया जो पुलिस में थे. सलमान ने बताया कि- मैंने जितनी भी कॉप फिल्मों में काम किया है वो सभी काफी अच्छी कॉप मूवीज रही हैं. किक में तो मेरा कैरेक्टर बाद में कॉप बनता है. इसलिए मेरे लिए ये कंपेयर करना मुश्किल है कि मेरा कौन सा कॉप का रोल फेवरेट है. लेकिन मेरे दादा अब्दुल राशिद मेरे फेवरेट कॉप हैं. उनका निधन जब हुआ था तब मेरे पिता सलीम खान की उम्र 9 साल की थी. वे मध्यप्रदेश के इंदौर में DIG थे.

 

आयुष शर्मा की एक्टिंग पर की बात

सलमान खान ने आयुष शर्मा के बारे में बात करते हुए कहा कि- उसने बहुत मेहनत की है. डेब्यू के बाद एक लंबे वक्त से काम ना कर पाने का जो गुस्सा आयुष के मन में भरा था उसने सारी कसर इस मूवी में निकाल दी है. उसका काम सराहना योग्य है. जब वो मेरे सामने परफॉर्म करता था उस समय बार-बार उससे रीटेक करवाना और ज्यादा काम करवाना मुझे आनंदित करता था. ऐसे तो हम लोग साथ में रहते हैं एंजॉय करते हैं सब नॉर्मल रहता है. मगर जैसे ही वो स्क्रीन पर मेरे सामने आता था तो नर्वस हो जाता था. फिर मैं उसे रिलैक्स करने और आराम से करने को कहता था. 

खुशी कपूर की तस्वीर से ज्यादा चर्चा में हाई हील्स, कीमत जानकर होगी हैरानी

बता दें कि सलमान खान ने औजार, राधे, वांटेड, दबंग, पत्थर के फूल और गर्व जैसी फिल्मों में कॉप की भूमिका अदा की है. अब अंतिम में भी वे खाकी वर्दी में धाक जमाते नजर आए हैं. फिल्म में सलमान और आयुष के अलावा महिमा मकवाना भी है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×