scorecardresearch
 

'पति की सगाई' में सारा अली खान का डांस, 'अतरंगी रे' का नया गाना रिलीज

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म का पहला ट्रैक रिलीज किया गया है. इस डांसिंग सॉन्ग में सारा अली खान साड़ी पहने अपने पति की सगाई में नाचते नजर आ रही हैं. आप भी देखें वीडियो..

X
सारा अली खान सारा अली खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अतरंगी रे का नया गाना चका-चक हुआ रिलीज
  • सारा के ठुमके और श्रेया की आवाज ने जीता फैंस का दिल

अक्षय कुमार, धनुष और साला अली खान स्टारर फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है. लव ट्रायंगल पर आधारित इस फिल्म में प्यार को लेकर सारा का कंफ्यूजन साफ नजर आ रहा है. 

सोमवार को फिल्म का एक ट्रैक चका-चक रिलीज किया गया. इस डांसिंग सॉन्ग में सारा अली खान के एक्सप्रेशन वाकई में कमाल के हैं. नियॉन ग्रीन साड़ी और पिंक कलर की ब्लाउज में सारा अपने ट्रेडिशनल लुक को पूरी तरह जस्टीफाई कर रही हैं. वहीं उनके डांसिंग मूव्स काफी ग्रेसफुल लग रहे हैं. 

बिपाशा बसु ने मालदीव ट्रिप से शेयर किया Throwback Video, झूला झूलती आ रहीं नजर

यह है गाने में 

फिल्म में सगाई का फंक्शन बैकड्रॉप पर हैं, जहां सारा अपने पति यानी धनुष की सगाई में डांसकर रही हैं. गाने की शुरुआत एक डायलॉग से होती है, जहां सारा कहती हैं कि मैं देश की पहली ऐसी बीवी होऊंगी, जो अपने पति के सगाई में नाचेगी. फिर गाने की शुरूआत होती है और सारा के ठुमकों और श्रेया घोषाल की मेलॉडियस आवाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. 

कोरोना से जंग के बाद कोरियोग्राफर Shiva Shankar का निधन, सोनू सूद ने लिखा इमोशनल पोस्ट

 रहमान की म्यूजिक में श्रेया की है आवाज

ए आर रहमान की म्यूजिक में तैयार किया गए इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया है. गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं. और सारा के डांसिंग को कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है. गाने के रिलीज होते ही फैंस के रिएक्शन भी आने लगे हैं. यू-ट्यूब के कमेंट बॉक्स में फैंस ने गाने को सुपरहिट बताया है, वहीं श्रेया घोषाल और सारा की जुगलबंदी पर भी कई कमेंट्स कर डाले हैं. 

फ्रेश जोड़ी का है फैंस को इंतजार 

फिल्म की बात करें, फिल्म में पहली बार सारा अली अक्षय कुमार और धनुष संग स्क्रीन स्पेश शेयर करने जा रही हैं. फैंस को इस फ्रेश जोड़ी से बने लव ट्रायंगल का बेसब्रीस से इंतजार है. हालांकि फिल्म के थिएटर के बजाए डिजिटल रिलीज से फैंस थोड़े उदास नजर आए, 

 

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें