scorecardresearch
 

सैफ अली खान क्यों अपने बच्चों को लोरी गाकर नहीं सुनाते? बताया मजेदार किस्सा

शो में अर्चना पूरन सिंह ने सैफ अली खान और कपिल शर्मा से उनकी फेवरेट लोरी के बारे में पूछा. जो वे अपने बच्चों को गाकर सुनाते हैं. पहले इसका जवाब सैफ अली खान ने दिया. उन्होंने कहा- सारी सिंगिंग एलेक्सा करती है. फिर कपिल शर्मा ने कहा वे बेबी शार्क अपनी बेटी के लिए गाते हैं.

सैफ अली खान सैफ अली खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • द कपिल शर्मा शो में गेस्ट बने सैफ अली खान
  • फिल्म भूत पुलिस का किया प्रमोशन
  • सैफ ने बताया क्यों नहीं गाते लोरी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी फिल्म भूत पुलिस की स्टारकास्ट यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिज के साथ द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे. भूत पुलिस की स्टारकास्ट के साथ शो में जमकर मस्ती हुई. इस दौरान सैफ ने खुलासा किया कि क्यों वे अपने बच्चों को लोरी नहीं सुना सकते.

शो में अर्चना पूरन सिंह ने सैफ अली खान और कपिल शर्मा से उनकी फेवरेट लोरी के बारे में पूछा. जो वे अपने बच्चों को गाकर सुनाते हैं. पहले इसका जवाब सैफ अली खान ने दिया. उन्होंने कहा- सारी सिंगिंग एलेक्सा करती है. फिर कपिल शर्मा ने कहा वे बेबी शार्क अपनी बेटी के लिए गाते हैं. छोटा बच्चा है ना उसको कुछ भी सुनाए उसको पता नहीं चलता. 

AAP नेता राघव चड्ढा पर नाराज हुईं Rakhi Sawant, सिद्धू को लेकर की थी टिप्पणी
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सैफ ने बताया, किस वजह से नहीं सुनाते बच्चों को लोरी

सैफ ने लोरी के साथ अपना किस्सा सुनाया जब वे बेटी सारा अली खान को लोरी गाकर सुनाते थे. सैफ ने कहा- मैं गाता था एक गाना. समरटाइम इंग्लिश लोरी है और सारा बहुत छोटी थी उस समय. उसने आंखें खोलकर बोला- अब्बा, प्लीज आप लोरी मत गाओ. सारा की ये बात सुनकर मेरी हंसी नहीं रुकी.

बिग बॉस 15 में हिस्सा लेंगे शिवांगी जोशी-मोहसिन खान, मेकर्स ने ऑफर किए 4 करोड़!
 

सैफ अली खान के 4 बच्चे हैं. पहली पत्नी अमृता सिंह से सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. वहीं करीना कपूर खान से उनके दो बेटे हैं जिनके नाम तैमूर और जहांगीर हैं. सैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म भूत पुलिस रिलीज हुई है. फिल्म को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला है. सैफ की कई फिल्में और वेब सीरीज पाइपलाइन में हैं. बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर इन दिनों सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना और दोनों बेटों संग वेकेशन पर हैं. वेकेशन से करीना लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें