scorecardresearch
 

RRR: गेस्ट अपीयरेंस के लिए Ajay Devgn ने चार्ज किए 35 करोड़, जानें Alia Bhatt की फीस

रिपोर्ट्स की मानें तो RRR के लिए आल‍िया भट्ट और अजय देवगन को तगड़ा अमाउंट दिया गया है. बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से बताया 'आल‍िया भट्ट मुंबई में प्रोड्यूसर्स से जितना चार्ज करती हैं उन्हें वैसा ही पे किया गया है. हालांक‍ि फिल्म में उनका सीन 20 मिनट से कम है पर वे RRR की लीड‍िंग एक्ट्रेस हैं.

X
अजय देवगन-आल‍िया भट्ट अजय देवगन-आल‍िया भट्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • RRR में आल‍िया-अजय की फीस
  • 20 मिनट से कम है आल‍िया का रोल
  • 7 दिनों के लिए अजय को मिले 35 करोड़

डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में साउथ के दो सुपरस्टार्स रामचरण और Jr NTR के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस आल‍िया भट्ट और अजय देगवन भी अहम रोल में हैं. ऐसे में हिंदी ऑड‍ियंस के बीच भी फिल्म का जबरदस्त बज बना हुआ है. आल‍िया और अजय दोनों बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स हैं, बॉलीवुड फिल्मों में उनकी फीस भी भारी-भरकम मिलती है. अब RRR के लिए दोनों को कितना भगुतान किया गया, ये जानना दिलचस्प है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो RRR के लिए आल‍िया भट्ट और अजय देवगन को तगड़ा अमाउंट दिया गया है. बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से बताया 'आल‍िया भट्ट मुंबई में प्रोड्यूसर्स से जितना चार्ज करती हैं उन्हें वैसा ही पे किया गया है. हालांक‍ि फिल्म में उनका सीन 20 मिनट से कम है पर वे RRR की लीड‍िंग एक्ट्रेस हैं और उन्हें अपने छोटे से रोल के लिए लगभग 9 करोड़ रुपये फीस दी गई है.'

Spiderman पर चढ़ा Pushpa का क्रेज, 'सामी-सामी' गाने पर किया डांस, वायरल हो रहा Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

7 दिनों के लिए अजय देगवन ने लिए 35 करोड़ 

अजय देवगन ने भी RRR में काम किया है. हालांकि फिल्म में उनका गेस्ट अपीयरेंस है पर कैरेक्टर डेवेलपमेंट और कहानी के हिसाब से अजय का रोल बहुत अहम है. उन्होंने RRR की शूट‍िंग 7 दिनों में की है, जिसके लिए उन्हें 35 करोड़ रुपये फीस दी गई है. सूत्र ने कहा 'आल‍िया और अजय देवगन नॉर्थ इंड‍िया में ऑड‍ियंस को लुभाने वाले सेलेब्स हैं. और डारेक्टर एसएस राजामौली वहां सिर्फ अपनी फिल्म बाहुबली के लिए जाने जाते हैं. तो क्या ये काफी होगा?' 

2022 में Nawazuddin Siddiqui की 5 फिल्में और 5 जॉनर, फैंस के लिए है सरप्राइज पैकेज

7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी RRR

बात तो पते की है, आल‍िया और अजय बॉलीवुड के चहेते सितारों में से एक हैं. उनके नाम पर फिल्में ब‍िकती हैं. हालांकि अब साउथ की फिल्मों को भी हिंदी बेल्ट में अच्छी ऑड‍ियंस मिल रही है. बता दें RRR इस महीने 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेक‍िन कोरोना के बढ़ते केसेज के मद्देनजर फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है. अब यह फिल्म कब आएगी, इसके लिए इंतजार करना पड़ेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें