scorecardresearch
 

'कंगना ने कहा, सुशांत का ब्रेक डाउन हुआ, फिर मेरे साथ क्या हुआ?'

कंगना ने रिया को भी अपने निशाने पर लिया है. कंगना ने एक बार दावा किया था कि सुशांत के साथ सिस्टमैटिक ब्रेक डाउन हुआ था. अब रिया ने कंगाना के इस बयान पर आपत्ति दर्ज करवाई है.

X
रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही हैं. केस से जुड़ा हर बड़ा खुलासा उनकी तरफ इशारा करता है. केस में उनकी इतनी बड़ी भूमिका को देखते हुए आजतक ने रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू किया है. पहली बार रिया ने खुलकर हर मुद्दे पर अपनी बात रखी है. उन्होंने सुशांत संग रिश्ते से लेकर महेश भट्ट विवाद तक, हर चीज पर विस्तार से बात की है.

रिया ने साधा कंगना पर निशाना

सुशांत केस में कंगना रनौत ने काफी अग्रेसिव स्टैंड लिया है. उन्होंने कई मौकों पर बॉलीवुड के एक तबके पर निशाना साधा है. कंगना ने रिया को भी अपने निशाने पर लिया है. कंगना ने एक बार दावा किया था कि सुशांत के साथ सिस्टमैटिक ब्रेक डाउन हुआ था. अब रिया ने कंगाना के इस बयान पर आपत्ति दर्ज करवाई है. उन्होंने कंगना के बयान पर सवाल खड़े करते हुए कहा है- सिस्टमैटिक ब्रेक डाउन सुशांत के साथ हुआ फिर मेरे साथ क्या हुआ?.

इंटरव्यू में रिया बता रही हैं कि सुशांत का डिप्रेशन उनके लिए भी एक बड़ी चुनौती था. उन्हें खुद पैनिक अटैक आते थे, वे खुद एक मनोचिकित्सक दिखा रही थीं. ऐसे में रिया ने कंगना पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि उनकी परिस्थिति को फिर क्या कहा जाएगा.

इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने यहां तक बताया है कि सुशांत को डिप्रेशन जरूर था, लेकिन उनकी हेल्थ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलता था. लॉकडाउन के दौरान कभी वे उदास हो जाते थे तो कभी खुश. उनके मुताबिक कई मौकों पर तो सुशांत का मूड दिन में कई बार बदलता था. रिया ने इंटरव्यू में और भी कई सारे विवादों पर रोशनी डाली है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें