scorecardresearch
 

रिया ड्रग्स केस: 3 आरोपियों की जमानत पर सुनवाई आज, क्या मिलेगी बेल?

ड्रग्स केस में मिरांडा, बासित और दीपेश की भूमिका काफी अहम मानी जा रही है. सैमुअल मिरांडा सुशांत का स्टाफ मैनेजर रहा था. मिरांडा की रिया और शोविक के साथ मिलकर ड्रग्स चैट सामने आई थी. वहीं बासित एक ड्रग्स पैडलर है.

रिया चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत का केस अब ड्रग्स एंगल पर जा अटका है. इस केस में एनसीबी की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. कई सारे ड्रग्स पैडलर्स एनसीबी के शिकंज में आ फंसे हैं. वहीं ड्रग्स मामले के 6 मुख्य आरोपी एनसीबी की न्यायिक हिरासत में हैं. रिया चक्रवर्ती भी भायखला जेल में बंद हैं. इस केस के तीन आरोपियों की जमानत पर शुक्रवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है.

ड्रग्स केस में तीन आरोपियों की बेल पर आज फैसला

रिया ड्रग्स केस में सैमुअल मिरांडा, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. बॉम्बे हाईकोर्ट सुबह 11 बजे के बाद तीनों की बेल पर सुनवाई करेगा. इससे पहले मुंबई की सेशंस कोर्ट ने तीनों की जमानत याचिका को ठुकरा दिया था. अब देखना होगा कि बॉम्बे हाईकोर्ट से तीनों को बेल मिलेगी या फिर जेल.

ड्रग्स केस में मिरांडा, बासित और दीपेश की भूमिका काफी अहम मानी जा रही है. सैमुअल मिरांडा सुशांत का स्टाफ मैनेजर रहा था. मिरांडा की रिया और शोविक के साथ मिलकर ड्रग्स चैट सामने आई थी. वहीं बासित एक ड्रग्स पैडलर है. जिसका नाम एनसीबी ने शोविक और रिया से कनेक्शन पाया है. दीपेश सावंत सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ में से एक था. ड्रग्स केस में उसको भी एनसीबी ने शिकंजे में लिया है.

बात करें रिया चक्रवर्ती की तो, उनकी जमानत याचिका दो बार खारिज हो चुकी है. रिया को 22 सितंबर पर भायखला जेल में रहना होगा. रिया ने एनसीबी की पूछताछ में कबूला था कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदती थीं. इस केस में रिया का भाई शोविक भी एनसीबी के शिकंजे में है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें