scorecardresearch
 

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या? आज विसरा रिपोर्ट खोलेगी मौत का राज

विसरा रिपोर्ट से पता चलेगा कि सुशांत के शरीर में किसी तरह का जहरीला पदार्थ मौजूद था या नहीं. विसरा रिपोर्ट सुशांत की मौत का समय भी बताएगी. सुशांत केस की जांच एनसीबी, ईडी, सीबीआई कर रही है. लेकिन अभी तक तीनों की जांच में सुशांत की मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य खुलने वाला है. जल्द एम्स की फॉरेंसिक टीम एक्टर की मौत की वजह का खुलासा करेगी. आज सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आएगी. विसरा रिपोर्ट मिलने के बाद एम्स के डॉक्टरों का पैनल सुशांत की मौत के सच पर फाइनल मीटिंग करेगा. इस बैठक में सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बात होगी.

सुशांत की विसरा रिपोर्ट से सामने आएगा सच
विसरा रिपोर्ट से साफ होगा कि सुशांत को जहर दिया गया था या नहीं. इससे पहले कलीना फॉरेंसिक ने अपनी रिपोर्ट में विसरा रिपोर्ट को निगेटिव बताया था. बता दें, दोबारा सामने आने वाली ये रिपोर्ट एक्टर के 20 प्रतिशत विसरा के जांच पर तैयार की गई है. क्योंकि  मुंबई पुलिस ने सुशांत का 80 फीसदी विसरा अपनी जांच में इस्तेमाल कर लिया था. 

विसरा रिपोर्ट से पता चलेगा कि सुशांत के शरीर में किसी तरह का जहरीला पदार्थ मौजूद था या नहीं. विसरा रिपोर्ट सुशांत की मौत का समय भी बताएगी. सुशांत केस की जांच एनसीबी, ईडी, सीबीआई कर रही है. लेकिन अभी तक तीनों की जांच में सुशांत की मौत की वजह का खुलासा नहीं हुआ है. ऐसे में विसरा रिपोर्ट से सभी की बड़ी उम्मीद जगी हुई है.

दिल्ली में सीबीआई SIT की बैठक

सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई एसआईटी की बैठक में दिल्ली में चल रही है. एम्स के डॉक्टरों के साथ बैठक को लेकर चर्चा इस मीटिंग में चर्चा हो रही है. बता दें, एम्स के डॉक्टरों को सुशांत केस में फाइनल रिपोर्ट देनी है.
 

बता दें, सुशांत के परिवार का आरोप है कि उनका बेटा सुसाइड नहीं कर सकता. उन्हें शक है कि एक्टर की हत्या की गई है. सुशांत के पिता का एक वीडियो भी सामने आया था जहां उन्होंने सुशांत की हत्या का जिम्मेदार रिया चक्रवर्ती को बताया था. कहा था कि रिया उनके बेटे की हत्यारन हैं. रिया को सुशांत के परिवार ने इस केस का मुख्य आरोपी भी बताया है. 

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें