scorecardresearch
 

जया बच्चन के थाली वाले बयान पर रणवीर का जवाब, हमें फेंके जाते हैं बस टुकड़े

एक तरफ जहां कंगना इस बयान का जवाब देकर चर्चा में आ गईं वहीं दूसरी तरफ रणवीर शौरी ने भी जया बच्चन के बयान पर आपत्ति जताई है. रणवीर शौरी ने ट्वीट किया- थालियां सजाते हैं ये अपने बच्चों के लिए. हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े.

रणवीर शौरी रणवीर शौरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन ने जब राज्यसभा में हिंदी सिनेमा का बचाव करते हुए कहा कि इसे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है तो उनका ये बयान अचानक से चर्चा में आ गया. जया बच्चन का ये बयान रवि किशन के उस बयान के बाद आया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के ड्रग्स की गिरफ्त में होने और दोषियों को इसकी सजा दिए जाने की बात कही थी.

जया बच्चन ने रवि किशन की इस बात का करारा जवाब देते हुए कहा कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने जया बच्चन की इस लाइन को दोहराया, हालांकि इस बात का विरोध करने वालों ने इसका विरोध भी किया और बॉलीवुड के ड्रग्स में लिप्त होने की बात पर अड़े रहे.

एक तरफ जहां कंगना इस बयान का जवाब देकर चर्चा में आ गईं वहीं दूसरी तरफ रणवीर शौरी ने भी जया बच्चन के बयान पर आपत्ति जताई है. रणवीर शौरी ने ट्वीट किया- थालियां सजाते हैं ये अपने बच्चों के लिए. हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ टुकड़े. अपना टिफिन खुद पैक करके काम पे जाते हैं हम."

रणवीर ने लिखा, "किसी ने कुछ दिया नहीं है. जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके. इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते." जाहिर है कि रणवीर शौरी के इस बयान में उनका गुस्सा नेपोटिज्म को लेकर है. उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और ढेरों फैन्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जहां तक कंगना के बयान की बात है तो बता दें कि कंगना ने अपने ट्वीट में जया बच्चन से पूछा था कि क्या अगर ये सब आपके बच्चे के साथ हुआ होता तब भी आप यही बात कहतीं.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें