scorecardresearch
 

कंगना पैदा भी नहीं हुई थीं तब जया बच्चन ने किया था कई हिट फिल्मों में काम: उर्मिला

उर्मिला ने कहा कि जब कंगना जी पैदा भी नहीं हुई थीं तो जया जी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी थीं जिनमें मिली, गुड्डी और अभिमान जैसी फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों में उन्होंने सेंट्रल किरदार निभाया था और ये अपने दौर की बेहतरीन फिल्मों में शुमार की जाती हैं. ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना इंडस्ट्री के सीनियर कलाकारों से इस तरह से बर्ताव करती हैं. उन्होंने जिस लिहाज से जया बच्चन को प्रतिक्रिया दी है, ऐसा भारतीय समाज के संस्कार नहीं सिखाते हैं

कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर

संसद में बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन के ड्रग्स एंगल को लेकर बॉलीवुड पर निशाना साधा था. इसके बाद जया बच्चन ने कहा था कि बॉलीवुड, जो एक ऐसी इंडस्ट्री है जिससे लाखों लोगों को रोजगार मिलता है, उसे टारगेट किया जा रहा है और उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा था कि इंडस्ट्री के कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. जया के इन बयानों पर रवि किशन ने भी कमेंट किया था लेकिन कंगना रनौत अपने तीखी प्रतिक्रियाओं के चलते सुर्खियों में आ गई थीं. अब कंगना के बयानों को लेकर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने अपनी राय रखी है.

दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना अपने सीनियर कलाकारों से ऐसे बात करती हैं: उर्मिला

आजतक के साथ खास बातचीत में उर्मिला मांतोडकर ने कंगना और जया विवाद पर बात करते हुए कहा कि जब कंगना जी पैदा भी नहीं हुई थीं तो जया जी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी थीं जिनमें मिली, गुड्डी और अभिमान जैसी फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों में उन्होंने सेंट्रल किरदार निभाया था और ये अपने दौर की बेहतरीन फिल्मों में शुमार की जाती हैं. ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कंगना इंडस्ट्री के सीनियर कलाकारों से इस तरह से बात करती हैं. उन्होंने जिस लिहाज से जया बच्चन को प्रतिक्रिया दी है, ऐसा भारतीय समाज के संस्कार नहीं सिखाते हैं. इसे किसी भी तरह से भारतीय संस्कृति नहीं कहा जा सकता है. 
 

गौरतलब है कि कंगना ने ट्वीट कर जया के बयान को लेकर कहा था कि इस इंडस्ट्री में दो तरह की थाली देखने को मिलती हैं. एक थाली में तो सिर्फ एक्ट्रेस को आइटम नंबर मिलते हैं वहीं दूसरी थाली वो है जहा पर नारीप्रधान और देश प्रेम फिल्मे बनाई गई हैं. कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं. इसके अलावा कंगना ने जया बच्चन के बयान पर कमेंट करते हुए कहा था कि क्या अगर आपका बेटा अभिषेक सुशांत की जगह होता तब भी आप ऐसे ही रिएक्ट करतीं ?

 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें