scorecardresearch
 

Pornographic content case: राज कुंद्रा के ऑफिस में मिला सर्वर, क्या पोर्न कंटेंट होता था अपलोड? जांच जारी

पुलिस को शक है कि इस सर्वर का इस्तेमाल, पोर्नोग्राफ‍िक कंटेंट को ऐप और दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड करने के लिए किया जाता था. आईटी प्रोफेशनल्स की मदद से पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

राज कुंद्रा राज कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राज कुंद्रा के ऑफ‍िस से सर्वर बरामद
  • पुलिस को शक, सर्वर से अपलोड करते थे कंटेंट
  • सर्वर खोल सकता है सारे राज

पोर्नोग्राफ‍ी कंटेंट मामले में अरेस्ट श‍िल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्क‍िलें बढ़ती नजर आ रही है. पुलिस ने राज कुंद्रा के ऑफ‍िस से सर्वर बरामद किया है. पुलिस को शक है कि इस सर्वर का इस्तेमाल, पोर्नोग्राफ‍िक कंटेंट को ऐप और दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड करने के लिए किया जाता था. आईटी प्रोफेशनल्स की मदद से पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. 

पुलिस के हाथ लगा ये सर्वर राज के ख‍िलाफ सारी पोल खोल सकता है. सर्वर के अलावा पुलिस ने ने फोन भी सीज किया है जिसे फोरेंस‍िक एनालाइस‍िस के लिए भेजा जाएगा. सर्वर और फोन जैसे दो बड़े सबूत राज के काले राज का पर्दाफाश कर सकते हैं. 

व्हाट्सएप चैट में होती थी बातें 

मालूम हो कि पुलिस ने राज कुंद्रा के व्हाट्सएप चैट से कई खुलासे किए हैं. रिपोर्ट्स है कि राज कुंद्रा और उनकी टीम  H अकाउंट नाम से एक ग्रुप व्हाट्सएप चलाते थे. राज कुंद्रा इसके एडमिन थे. वहीं 4 लोग इसके मेंबर थे. इस ग्रुप में मॉडल्स की पेमेंट्स और और रेवेन्यू को लेकर बातचीत होती थी. अब कुछ नई व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं. 

सामने आई राज कुंद्रा के whatsapp चैट, एडल्ट कंटेंट हटाने को लेकर हुई चर्चा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

एक चैट 10 नवंबर 2020 का है. इसमें एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया गया है. इस न्यूज आर्टिकल के मुताबिक, पोर्न कंटेंट दिखाए जाने के चलते 7 OTT प्लेटफॉर्म्स को समन किया गया है. इस पर जवाब आता है " Thank God U Planned BF". राज कुंद्रा कहते हैं कि फिलहाल कुछ वक्त के लिए एक्सट्रीम बोल्ड कंटेंट को OTT प्लेटफार्म से हटा लो. हमें HS( Hotshots) को बनाए रखने का रास्ता ढूंढना होगा. 

'तो बात करते हैं पोर्न Vs प्रोस्टीट्यूशन की' राज कुंद्रा का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल

राज कुंद्रा की टीम का शख्स कहता है कि मुझे शक है कि ये (पुलिस) ऑल्ट बालाजी को take down कर पाएंगे. राज कुंद्रा कहते हैं कि ये इतना सीरियस नहीं है, वो सिर्फ ऑब्जेक्शनेबल कंटेंट को हटाना चाहते हैं. हमारी लाइफ बढ़िया चल रही है. 

23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में 

मालूम हो फरवरी 2021 में पुलिस ने पोर्नोग्राफी कंटेट को लेकर केस दर्ज किया. इस केस में अब तक 11 लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनमें से एक राज कुंद्रा भी हैं. 19 जुलाई देर रात गिरफ्तारी के बाद उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें