scorecardresearch
 

KRK ने उड़ाया राज कुंद्रा का मजाक, बोले- वे पोर्न इंडस्ट्री का राजा बनना चाहते थे

कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर लिखा- मुंबई पुलिस के अनुसार, राज कुंद्रा पॉर्न इंडस्ट्री के स्पष्ट राजा बनने की प्लानिंग कर रहे थे. वे दुनिया भर में पोर्न की लाइव स्ट्रीमिंग करने जा रहे थे. वाह. क्या प्लान है. कुंद्रा भैय्या की जय हो. शिल्पा भाभी की जय हो. कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को कई लोग सपोर्ट करते हुए राज कुंद्रा को ट्रोल कर रहे हैं.

केआरके-राज कुंद्रा केआरके-राज कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केआरके ने उड़ाया राज कुंद्रा का मजाक
  • राज कुंद्रा फिलहाल जेल में कैद हैं
  • राज कुंद्रा पर लगे हैं गंभीर आरोप

अश्लील कंटेंट बनाने के आरोप में बिजनेसमैन राज कुंद्रा को गिरफ्तार किए जाने के बाद से उनका खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. इस फेहरिस्त में अब कमाल राशिद खान भी कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने ट्वीट कर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर तंज कसा है. 

केआरके ने राज कुंद्रा पर कसा तंज
कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर लिखा- मुंबई पुलिस के अनुसार, राज कुंद्रा पॉर्न इंडस्ट्री के स्पष्ट राजा बनने की प्लानिंग कर रहे थे. वे दुनिया भर में पोर्न की लाइव स्ट्रीमिंग करने जा रहे थे. वाह. क्या प्लान है. कुंद्रा भैय्या की जय हो. शिल्पा भाभी की जय हो. कमाल राशिद खान के इस ट्वीट को कई लोग सपोर्ट करते हुए राज कुंद्रा को ट्रोल कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी की भी आलोचना की जा रही है. फैंस शिल्पा से भी काफी नाराज दिख रहे हैं.

शिल्पा से रणवीर सिंह तक, जब विवादों में फंसे इन बॉलीवुड सेलेब्स के पार्टनर
 

राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाकर उन्हें ऐप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वे 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रहेंगे. राज के जेल में जाने के बाद उनके द्वारा 9 साल पहले किया गया ट्वीट वायरल हो रहा है. राज कुंद्रा ने ट्वीट कर लिखा था- ओके तो बात करते हैं पोर्न वर्सेज प्रोस्टीट्यूशन की. क्यों पैसा देकर कैमरे पर सेक्स करना कानूनी है? कैसे ये एक दूसरे से अलग है?? राज कुंद्रा ने ये ट्वीट 29 मार्च 2012 को किया था. राज कुंद्रा Hotshots नाम का ऐप चलाते थे. 

'तो बात करते हैं पोर्न Vs प्रोस्टीट्यूशन की' राज कुंद्रा का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल
 

राज कुंद्रा की चैट भी सामने आई है, जो कि 10 नवंबर 2020 की है. राज कुंद्रा लगातार विवादों में फंसते जा रहे हैं. पुलिस राज की ज्यादा से ज्यादा दिनों की कस्टडी चाहती थी लेकिन कोर्ट ने सिर्फ 3 ही दिन की कस्टडी दी. कोर्ट में राज कुंद्रा के वकील ने उन्हें गिरफ्तार किए जाने पर सवाल उठाए थे. राज कुंद्रा मामले में अभी तक परिवार की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें