scorecardresearch
 

Pornography Case: गहना वशिष्ट ने लगाया पुलिस पर आरोप, बोलीं- मांगे थे 15 लाख रुपये

इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह से पुलिस ने उनपर दबाव बनाया और मामले में राज कुंद्रा समेत एकता कपूर का नाम भी लेने को कहा था. इसके अलावा गहना ने अन्य पहलुओं पर भी बातें कीं.

गहना वशिष्ट गहना वशिष्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राज कुंद्रा मामले में गहना का खुलासा
  • पुलिस ने मांगे थे 15 लाख रुपये
  • एक्ट्रेस ने खुद को बताया बेकसूर

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच अपनी तफ्तीश में जुटी हुई है और एक के बाद एक खुलासे कर रही है. इस मामले में एक और नाम जो सबसे ज्यादा चर्चा में है वो है गहना वशिष्ट का. हाल ही में गहना वशिष्ट ने इंडिया टुडे से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह से पुलिस ने उनपर दबाव बनाया और मामले में राज कुंद्रा समेत एकता कपूर का नाम भी लेने को कहा था. इसके अलावा गहना ने अन्य पहलुओं पर भी बातें कीं. 

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि- पुलिस ने मुझसे इस मामले से बचाने के लिए फरवरी में 15 लाख रुपये मांगे थे. अगर मैं ये रुपये दे देती तो शायद मुझे जेल ना जाना पड़ता. यश ठाकुर और तनवीर हाशमी की व्हाट्सएप चैट में ये खुलासा हो भी जाएगा कि पुलिस की डिमांड के 8 लाख रुपये का इंतजाम तो किया भी जा चुका था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

गहना से पुलिस ने मांगे 15 लाख रुपये

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि- मैंने रुपये पे नहीं किए क्योंकि मुझे लगा कि मैंने ऐसा कुछ भी गलत नहीं किया है जो मुझे उन्हें पैसे देने पड़ें. जो वीडियो हम बनाते थे वो बस बोल्ड कंटेंट था और पोर्न नहीं थी. हमने पुलिस से भी यही कहा कि मैंने और राज ने कुछ भी गलत नहीं किया है. पुलिस ने हमें जेल से राहत मिलने के लिए कई लोभ दिए मगर मैंने जेल में ही रहना सही समझा और 5 महीने जेल में बिताए. मैं अब इस बारे में बात कर रही हूं. चैट सबके सामने है और सब मुझसे क्लेरिफिकेशन मांग रहे हैं. मैं इन सब एलिगेशन्स को पब्लिक नहीं करना चाहती. मगर पुलिस ने अब मुझे ऐसा करने के लिए फोर्स कर दिया है. अब मुझे क्लेरिफाई करना पड़ रहा है कि आखिर पैसे के अरेंजमेंट को लेकर चैट में डिस्कशन क्यों हो रहा था. 

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरे फिल्ममेकर हंसल मेहता, बॉलीवुड की चुप्पी पर उठाए सवाल

प्री अरेस्ट बेल के लिए गहना ने किया अप्लाए

बता दें कि नए केस में गहना वशिष्ट ने प्री-अरेस्ट बेल के लिए अप्लाए कर दिया है. उनके लॉयर सुनील कुमार ने कहा कि- मुंबई पुलिस ने एक समन जारी किया था और उन्हें गवाह के तौर पर पेश करने की बात कही थी. 27 जुलाई को मुंबई पुलिस ने उनके और अन्य के खिलाफ एक फ्रेश एफआईआर लिखी थी. अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस मामले में गहना पर शिकंजा कसती है या नहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें