scorecardresearch
 
बॉलीवुड

Pornography case: राज कुंद्रा को पता था हॉटशॉट बंद होगा, प्लान B पर ऐसे हो रहा था काम

राज कुंद्रा
  • 1/10

पोर्नाग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. जेल की सलाखों के पीछे कैद राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज कुंद्रा किस तरह से अपने हॉटशॉट ऐप के लिए काम करते थे और वे कबसे अपने प्लान बी पर काम करने वाले थे, इसकी पूरी डिटेल इंडिया टुडे आज तक ग्रुप के हाथ लगी है. साथ ही राज कुंद्रा की अहम चैट डिटेल्स का भी खुलासा हुआ है.

राज कुंद्रा
  • 2/10

इन चैट्स के जरिए खुलासा होता है कि राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी रैकेट में किस कदर एक्टिव थे. वे ये भी जानते थे कि किसी ना किसी दिन उनके ऐप हॉटशॉट को बंद कर दिया जाएगा. इसलिए उन्होंने पहले से ही प्लान बी पर काम करना शुरू कर दिया था.

राज कुंद्रा
  • 3/10

राज कुंद्रा और उनका ग्रुप कभी नहीं चाहता था कि हॉटशॉट को बंद किया जाए क्योंकि इससे वे लोग काफी सारा मुनाफा कमा रहे थे. एक चैट से खुलासा होता है कि राज कुंद्रा हॉटशॉट की परफॉर्मेंस से काफी ज्यादा खुश थे. राज ने गूगल प्ले स्टोर ऐप का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था जिसमें हॉटशॉट टॉप चार्ट लिस्ट में 27वें नंबर पर था.

राज कुंद्रा
  • 4/10

राज कुंद्रा इस चैट मैसेज में लिखते हैं- काफी लंबे समय के बाद चार्ट्स में दोबारा आए. इंडिया टुडे आज तक ग्रुप ने खुलासा किया है कि कैसे राज कुंद्रा ने हॉटशॉट के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था. एक ग्रुप का नाम H अकाउंट है. ये ग्रुप राज ने बनाया था, वे ही इसके एडमिन थे. उन्होंने ही इस ग्रुप से दूसरे मेंबर्स को जोड़ा था.

राज कुंद्रा
  • 5/10

हॉटशॉट अच्छी कमाई कर रहा था लेकिन एडल्ट कंटेंट की वजह से गूगल प्ले स्टोर ने इसे हटा लिया था. राज कुंद्रा चैट में गूगल प्ले स्टोर से मिला नोटिस भेजते हैं जिसमें लिखा था कि किस तरह हॉटशॉट में सेक्सुअल कंटेंट है जिसकी वजह से इसे प्ले स्टोर से हटाया गया है.
 

राज कुंद्रा
  • 6/10

चैट में एक शख्स रॉब डिटिजल मार्केटिंग बताता है कि ऐप काम कर रहा है लेकिन उन्होंने इसे प्ले स्टोर से हटा लिया है. राज कुंद्रा इसके जवाब में कहते हैं कि रयान अपील भेजेंगे. फिर प्रदीप बख्शी कहता है- ओके, उम्मीद है कि वे इसे इस बीच ब्लॉक नहीं करेंगे. जिसके बाद राज कुंद्रा कहते हैं- नहीं नहीं. वे 72 घंटे में अपील का जवाब देंगे. जो उन्हें पसंद नहीं आया उसे ठीक किया जाना चाहिए.
 

राज कुंद्रा
  • 7/10

दिलचस्प बात ये सामने आई कि राज कुंद्रा की तरफ से की गई अपील गूगल प्ले स्टोर ने नहीं मानी. क्योंकि ये उनकी पॉलिसी का उल्लंघन था. क्योंकि उनका कंटेंट सेक्सुअल था. प्रदीप बख्शी ने चैट में बताया कि गूगल प्ले स्टोर ने उनकी अपील को ठुकरा दिया. 

राज कुंद्रा
  • 8/10

जिसके जवाब में राज कुंद्रा कहते हैं- कोई बात नहीं. प्लान बी दो-तीन हफ्ते में शुरू होने वाला है. नया ऐप लाइव iOS और एंड्रॉयड होगा. ये ब्लेसिंग है. ग्रुप में एक शख्स ये भी कहता दिखा कि चलो सारा बोल्ड कंटेंट हटा देते हैं और फिर से अपील करते हैं. इस पर राज बोले कि ये मदद नहीं करेगा.
 

राज कुंद्रा
  • 9/10

एक चैट से ये भी मालूम पड़ा कि राद कुंद्रा के प्लान बी का नाम बॉली फेम था. वो इसका लोगो बना रहे थे और इसका डिटेल प्लान फाइनल कर रहे थे. राज कुंद्रा का ये प्लान बी बॉली फेम क्या था और कैसे इस पर काम होने वाला था, इसकी जानकारी भी इंडिया टुडे आज तक ग्रुप जल्द आपके सामने लेकर आएगा.

राज कुंद्रा
  • 10/10

PHOTOS: Raj Kundra Instagram