scorecardresearch
 

सफेद दाढ़ी-सिर पर एलुमिनियम फॉयल, 18 घंटे मेकओवर के बाद एक्टर का हुआ ये हाल, आपने पहचाना?

यह वीड‍ियो फिल्म की शूट‍िंग के वक्त है. इसे साझा कर उन्होंने लिखा- 'जब मेकओवर के लिए 18 घंटों तक कुर्सी पर बैठा रहता था, तब मैं पता नहीं क्या बकवास करता था.' उन्होंने अपने ओल्ड कैरेक्टर के लिए शानदार मेकओवर करवाया है.

X
आर माधवन आर माधवन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रॉकेट्री में आर माधवन का ओल्ड लुक
  • 18 घंटे चला एक्टर का मेकओवर

एक्टर आर माधवन अपनी अपकम‍िंग फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की रिलीज के लिए तैयार हैं. इस बायोग्राफ‍िकल ड्रामा के लिए माधवन ने काफी मेहनत की है. अपना लुक बदला, वजन पर काम किया और घंटों मेकअप कर कैरेक्टर में खुद को ढाला. इन्हीं मेकअप शेड्यूल्स का एक वीड‍ियो शेयर कर आर माधवन ने बताया क‍ि उन्हें कितने घंटे मेकअप करवाना पड़ता था. साथ ही ये भी बताया क‍ि इस दौरान वे क्या बकवास किया करते थे. 

पत्नी सर‍िता से बोले- फोटो रख लो 

सफेद दाढ़ी-मूंछ और बालों को कलर करवाते हुए आर माधवन ने एक वीड‍ियो शेयर किया है. यह वीड‍ियो फिल्म की शूट‍िंग के वक्त है. इसे साझा कर उन्होंने लिखा- 'जब मेकओवर के लिए 18 घंटों तक कुर्सी पर बैठा रहता था, तब मैं पता नहीं क्या बकवास करता था.' वहीं वीड‍ियो में वे अपनी पत्नी सर‍िता से कहते नजर आ रहे हैं- 'हाय सर‍िता, जब मैं बूढ़ा हो जाउंगा तो कुछ ऐसा ही दिखूंगा. ये बस तुम्हारी जानकारी के लिए है. इसकी फोटो लेकर रख लेना.'

शादी के बाद कैसी चल रही है जिंदगी? Neetu Kapoor बोलीं- बदल गया है बेटा रणबीर

अब माधवन बुढ़ापे में कैसे नजर आएंगे ये तो नहीं पता पर हां फिल्म में उन्होंने अपने ओल्ड कैरेक्टर के लिए शानदार मेकओवर करवाया है. इस वीड‍ियो के जर‍िए माधवन के डेड‍िकेशन का भी सबूत मिलता है. 18 घंटे, कुर्सी पर बैठना मामूली बात नहीं है. ऐसे में माधवन की यह लगन काब‍िले-तारीफ है. 

2 मिसकैरिज, 3 फेल ट्रीटमेंट्स के बाद प्रेग्नेंसी से डरीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, दर्द सुन टूटेगा दिल

1 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज

आर माधवन की ये फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट, पूर्व वैज्ञान‍िक और ISRO के ऐरोस्पेस इंजीन‍ियर नांबी नारायण की जिंदगी पर आधार‍ित है. फिल्म की कहानी, इसका प्रोडक्शन और डायरेक्शन आर माधवन ने खुद की है. मूवी की पूरी कमान संभालने के अलावा वे इसके लीड एक्टर भी हैं. फिल्म तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ आद‍ि भाषाओं में 1 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;