scorecardresearch
 

Confirmed: हम पांच की स्वीटी ही बनेंगी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन 

आजतक डॉट इन के पक्के सूत्र ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा है कि राखी विजन से ही दयाबेन के किरदार को लेकर बात की जा रही है. नेगोशियेशन आज फाइनल हो सकता है. किरदार के स्क्रीन प्रेजेंस को लेकर राखी और क्रिएटिव टीम के बीच बातचीत जारी है. 

X
एक्ट्रेस राखी विजन और दिशा वकानी एक्ट्रेस राखी विजन और दिशा वकानी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बदली जाएंगी दयाबेन
  • स्वीटी कर रहीं रिप्लेस
  • जल्द होगी दयाबेन की वापसी

दर्शकों के फेवरेट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के आइकॉनिक किरदार की मौजूदगी काफी वक्त से खल रही है. फैंस दिशा वकानी की वापसी को लेकर एक लंबे समय से आस लगाए बैठे हैं. पिछले कुछ समय से दिशा के शो में वापस आने की अफवाहों से भी सोशल मीडिया का बाजार गर्म था. वहीं कुछ लोगों ने इसके रिप्लेसमेंट को लेकर भी बातें बनाई थी. 

कौन बनेगी नई दयाबेन?

अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि शो में अब दोबारा दयाबेन का ट्रैक रिवाइव हो रहा है. हालांकि अब दिशा नहीं, बल्कि हम पांच फेम स्वीटी उर्फ एक्ट्रेस राखी विजन दयाबेन के किरदार में रचने-बसने को तैयार है. राखी विजन एक लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. राखी को दिशा के किरदार में देखना वाकई में फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. 

आजतक डॉट इन के पक्के सूत्र ने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा है कि राखी विजन से ही दयाबेन के किरदार को लेकर बात की जा रही है. नेगोशियेशन आज फाइनल हो सकता है. किरदार के स्क्रीन प्रेजेंस को लेकर राखी और क्रिएटिव टीम के बीच बातचीत जारी है. 

Shamshera Poster Leaked: लीक हुआ Ranbir Kapoor का शमशेरा लुक, डकैत के अवतार में देख फैंस खुश

सूत्र ने किया बड़ा खुलासा

सूत्र बताते हैं, राखी इसमें अपना टच डालना चाहती हैं ताकि किरदार में कुछ फ्रेशनेस नजर आए. इस सिलसिले में उन्होंने टीम के साथ कुछ मीटिंग्स भी की हैं. राखी दयाबेन की तरह फेसियल एक्स्प्रेशन देने में सहज नहीं हैं. वो उन्हें अपने स्टाइल से प्रेजेंट करना चाहती हैं. दरअसल, राखी भी हम पांच की स्वीटी के आइकॉनिक किरदार के लिए पहचानी जाती हैं. आज भी उन्हें कई लोग स्वीटी के नाम से ही केवल जानते हैं. ऐसे में उनके लिए यही चैलेंज है कि वो कहीं स्वीटी और दयाबेन के बीच फंस कर न रह जाए. यही वजह है राखी वक्त ले रही हैं, ताकि उनपर स्वीटी हावी न हो जाए. उनके लिए दयाबेन और स्वीटी को ब्लेंड कर लोगों के बीच पहुंचाना चैलेंजिंग हो सकता है. 

2 मिसकैरिज, 3 फेल ट्रीटमेंट्स के बाद प्रेग्नेंसी से डरीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, दर्द सुन टूटेगा दिल

राखी के लिए दयाबेन जैसे आइकॉनिक किरदार का नब्ज पकड़ना इतना आसान नहीं होगा. इस पर सोर्स कहते हैं, आउट ऑफ साइट, आउट ऑफ माइंड के तर्ज पर बात करें, तो किसी भी एक्टर के लिए महज दो हफ्ते तक का चैलेंज होता है कि वो किस तरह किरदार में खुद को ढाल लेता है. रिप्लेसमेंट पहली बार तो हो नहीं रहा है, इससे पहले भी कई आइकॉनिक किरदारों को रिप्लेस कर दूसरे एक्टर ने अपनी छाप छोड़ी है. इसलिए उस लिहाज से टीम अश्योर है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें