scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

2 मिसकैरिज, 3 फेल ट्रीटमेंट्स के बाद प्रेग्नेंसी से डरीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, दर्द सुन टूटेगा दिल

नादिया अफगन
  • 1/8

पाकिस्तानी एक्ट्रेस नादिया अफगन को प्रेग्नेंसी को लेकर दिए गए उनके एक बयान की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. सुनो चंदा स्टार ने एक शो में कहा था कि बच्चा ना करना उनकी और उनके पति की मर्जी थी. क्योंकि ये दुनिया सुरक्षित जगह नहीं है. नादिया का इतना कहना था कि लोगों ने उन्हें ट्र्रोल करना शुरू कर दिया.

नादिया अफगन
  • 2/8

आलोचकों को अब नादिया ने बयान जारी कर करारा जवाब दिया है. साथ ही अपनी दुखद प्रेग्नेंसी जर्नी भी शेयर की है. नादिया ने बताया कि कैसे उनके दो बार मिसकैरिज हुए, फिर तीन बार उनकी IUIs भी फेल रही. काफी तनाव और पैनिक अटैक्स के बाद अब उन्हें प्रेग्नेंसी से खौफ हो गया है. उनके पति ने उनके हालातों को समझा है. 

नादिया अफगन
  • 3/8


नादिया ने इंस्टा पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर अपना दर्द  बयां किया है. उन्होंने लिखा- मैंने सोचा था कि इसबारे में पब्लिकली बात नहीं करूंगी क्योंकि ये दर्द से भरा है. अभी भी है लेकिन ऐसा करना अब जरूरी हो गया है. मेरे बच्चे ना करने के बयान पर लोग खासतौर पर महिलाएं जैसे रिएक्ट कर रही हैं वो शॉकिंग है.

नादिया अफगन
  • 4/8

सभी को मालूम होना चाहिए कि ये बहुत प्राइवेट मामला होता है. जोडी (jodi, नादिया के पति) और मेरी शादी को 15 साल हो गए हैं, हम दोनों को ही बच्चे काफी पसंद हैं. हम चाहते हैं एक दिन हमारा भी बच्चा हो. लेकिन अल्लाह का दूसरा प्लान था. 

नादिया अफगन
  • 5/8

मेरे दो मिसकैरिज हुए. तीन IUIs (इनफर्टिलिटी ट्रीटमेंट का एक प्रोसीजर) फेल हुए. दो अजन्मे बच्चों को खोने के बाद मैं तनाव में चली गई थीं. मिसकैरिज के बाद मुझे पैनिक अटैक आने लगे. मैं इससे स्ट्रगल कर रही थी.

नादिया अफगन
  • 6/8

हार्मोनल इश्यूज की वजह से मेरा काफी वजन बढ़ गया था. इन सभी चीजों के बावजूद बच्चे की चाह में हम IVF की तैयारी कर रहे थे. लेकिन मैं इसके साथ आगे नहीं बढ़ पाई. एक और इमोशनल और फिजीकली थका देने वाले प्रोसेस के बाद मैं प्रेग्नेंसी टेस्ट में आने वाली उस सिंगल लाइन के दर्द को नहीं झेल सकती थी. मतलब नादिया को डर था कहीं उनका IVF ट्रीटमेंट फेल ना हो जाए इसलिए वो इसके साथ आगे नहीं बढ़ीं.

नादिया अफगन
  • 7/8

नादिया ने कहा- मेरी इस जर्नी में मेरे पति का मुझे काफी सपोर्ट मिला. उन्होंने देखा कि मैं किन चीजों से गुजरी. उन्होंने मेरी हेल्थ, फिजीकल और मेंटल कंफर्ट को प्राथमिकता दी. एक्ट्रेस ने बताया कि ट्रोलिंग के बाद उन्होंने अपने दर्द के इन बीते सालों को फिर से जी लिया है. वाकई में नादिया की जर्नी काफी पेनफुल रही है. उनका ये पोस्ट दिल तोड़ने वाला है.
 

नादिया अफगन
  • 8/8

नादिया अफगन की बात करें तो पाकिस्तान की बड़ी अदाकारा हैं. उर्दू फिल्मों और शोज में दिखी हैं. उन्होंने मंटो और डार्लिंग जैसी मूवीज में काम किया है. वे माया, सुनो चंदा, सुनो चंदा 2, Shashlik , फैमिली फ्रंट में नजर आई हैं. 

Photos: nadia afgan instagram