scorecardresearch
 

म्यूजिकल कॉन्सर्ट में पति आनंद आहूजा संग पहुंची प्रेग्नेंट Sonam Kapoor, कुछ ऐसी आईं नजर

सोनम के दोस्त ने सिलसिलेवार कई फोटोज और वीड‍ियोज शेयर किए हैं. इन्हीं में से एक वीड‍ियो में सोनम और आनंद भीड़ के साथ सिंगर Adele के गाने को गुनगुनाते नजर आए.

X
सोनम कपूर-आनंद आहूजा सोनम कपूर-आनंद आहूजा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रहीं सोनम कपूर
  • लंदन में म्यूज‍िकल कॉन्सर्ट किया अटेंड

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी प्रेग्नेंसी फेज के हर पल को एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में सोनम ने पत‍ि आनंद आहूजा के साथ लंदन स्थ‍ित ब्र‍िट‍िश समर टाइम हाइड पार्क में आयोज‍ित म्यूज‍िकल फेस्ट‍िवल अटेंड किया. सोनम के दोस्त इमरान अहमद ने इंस्टाग्राम पर सोनम और आनंद का वीड‍ियो शेयर किया है. यहां दोनों म्यूज‍िकल कॉन्सर्ट में लोगों के साथ गाते नजर आ रहे हैं.

भीड़ के साथ गुनगुनाया गाना 

सोनम के दोस्त ने सिलसिलेवार कई फोटोज और वीड‍ियोज शेयर किए हैं. यह म्यूज‍िकल कॉन्सर्ट पॉपुलर इंग्ल‍िश सिंगर Adele का था, जिसमें उन्होंने अपने नए एल्बम '30' और कुछ पुराने हिट ट्रैक्स गाकर सुनाए. इन्हीं में से एक वीड‍ियो में सोनम और आनंद भीड़ के साथ Adele के गाने को गुनगुनाते नजर आए. सोनम ब्लैक आउटफ‍िट और ग्लासेज लगाए नजर आईं. 

ग्रैमी अवॉर्ड विन‍िंग सिंगर Adele का यह पहला परफॉर्मेंस था जो उन्होंने पांच साल बाद अपने होमटाउन लंदन में दिया है. इतने लंबे समय बाद उनकी परफॉर्मेंस देखने हजारों लोगों की भीड़ इस ओपन एयर कॉन्सर्ट में जुटी थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Amed (@imranamed)

लंदन में सोनम का बेबी शावर 

बात करें सोनम की तो कुछ समय पहले लंदन स्थ‍ित एक्ट्रेस के घर में उनके बेबी शावर का आयोजन किया गया था. इस बेबी शावर में सोनम और आनंद के कई दोस्त शाम‍िल हुए थे. सोनम ने पार्टी की कई फोटोज शेयर की थी. बेबी शावर में आए गेस्ट्स, डेकोरेशन और फूड की फोटोज उन्होंने दिखाए थे.

मार्च में अनाउंस की प्रेग्नेंसी 

सोनम ने मार्च में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी. इस अनाउंसमेंट के बाद से उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की कई खूबसूरत फोटोज सोशल मीड‍िया पर अपडेट किया है. बीते महीने जून में सोनम और आनंद इटली गए थे जहां उन्होंने एक-दूसरे के साथ काफी क्वाल‍िटी टाइम ब‍िताया.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें