scorecardresearch
 

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने शूट किया था इंटीमेट सॉन्ग, एक्ट्रेस बोलीं- 4 घंटे फिश टैंक में बिठाया

हाल ही में एक इवेंट के दौरान कपल ने इस वीडियो के पीछे का असली कारण बताया. उनका कहना था कि यह एक सॉन्ग का शूट था जो जल्द ही रिलीज होने वाला है. गाने के बारे में पूनम के पति सैम ने जानकारी दी है.

X
पूनम पांडे पूनम पांडे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पूनम पांडे का नया गाना होने वाला है रिलीज
  • पति सैम ने किया है शूट

एक्ट्रेस पूनम पांडे का बारिश में भीगते हुए वीडियो काफी सुर्खियों में रहा. यह वीडियो पूनम के पति सैम बॉम्बे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. मोनोकनी में पूनम मुंबई की बारिश का आनंद लेती नजर आ रही थीं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान कपल ने इस वीडियो के पीछे का असली कारण बताया. उनका कहना था कि यह एक सॉन्ग का शूट था जो जल्द ही रिलीज होने वाला है. गाने के बारे में पूनम के पति सैम ने जानकारी दी है. 

पूनम पांडे के पति सैम ने कही यह बात
सैम बॉम्बे ने कहा कि अभी हम लोग सॉन्ग शूट कर रहे हैं. सिंगर और कंपोजर मेरा दोस्त है जो कि इस समय लंदन में है. उन्होंने हमें दो गाने भेजे हैं और दोनों ही बहुत शानदार हैं. एक गाने में बड़ी तादाद में क्रू की जरूरत है और डांसर्स की भी, इसलिए इसे अभी रोक कर रखा हुआ है. एक जो दूसरा गाना है उसे अभी हमने शूट करना शुरू कर दिया है, क्योंकि वह थोड़ा इन्टिमेट गाना है. पूनम और मैंने इस गाने की शूटिंग की है. गाने को 70 फीसदी शूट किया जा चुका है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay)

पूनम ने कही यह बात
पूनम ने इस पर कहा कि यह काफी परफैक्शनिस्ट हैं. जब भी यह चीजें डायरेक्ट करते हैं तो वह शानदार साबित होती हैं. इन्होंने मुझे चार घंटों तक फिश टैंक में बिठाकर रखा, वह भी शार्क्स के साथ. इतनी देर बिठाया कि मैं कांपने लगी थी. सैम ने आगे कहा कि बहुत बड़ा फिश टैंक है छोटा सा नहीं है. इसलिए ऐसा मत सोचिए कि छोटे से फिश टैंक में इसे डाल दिया था. 

पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज, अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप

सैम हैं अच्छे पति या अच्छे डायरेक्टर
पूनम पांडे से जब यह सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि अगर यह मेरे पति नहीं होते तो मैं तब भी यही कहती कि यह एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं. इन्होंने मुझे 10 गुना ज्यादा सुंदर दिखाया है. मैं काफी खराब दिखती थी, लेकिन यह मुझे बहुत अच्छा दिखाते हैं. मैं इनके साथ बहुत खुश हूं. बता दें कि सैम और पूनम गरीबों की मदद के लिए आगे आए हैं. कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान दोनों ने कई स्पॉट ब्वॉयज की मदद की है. इसके अलावा इन्होंने राशन किट भी बांटे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें