scorecardresearch
 

The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री के सपोर्ट में आए Nawazuddin Siddiqui, कहा- हर फिल्ममेकर को अपने नजरिए से फिल्म बनाने का हक

द कश्मीर फाइल्स फिल्म जहां कई लोगों के दिलों को छू रही है, तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जो इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस पूरे मामले पर विवेक अग्निहोत्री का बचाव किया है.

X
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और द कश्मीर फाइल्स पोस्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और द कश्मीर फाइल्स पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • द कश्मीर फाइल्स पर नवाजुद्दीन का आया रिएक्शन
  • नवाजुद्दीनने विवेक के लिए कही ये बात

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म का जादू अभी तक बरकरार है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म की इमोशनल और जबरदस्त स्टोरी दर्शकों को खुद से काफी कनेक्ट कर रही है. बीटाउन से भी अब इस फिल्म को लेकर एक के बाद एक सेलेब्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. विवेक अग्निहोत्री की फिल्म पर अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का खास रिएक्शन सामने आया है. 

द कश्मीर फाइल्स विवाद पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यूं किया रिएक्ट

द कश्मीर फाइल्स फिल्म के रिलीज के बाद से ही दर्शक दो हिस्सों में बंटे नजर आ रहे हैं. कुछ लोग फिल्म को बेहद शिद्दत से सपोर्ट कर रहे हैं, जबकि कुछ दर्शक और सेलेब्स ऐसे भी हैं, जो फिल्म और फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे हैं. अब इस पूरे मामले पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने विवेक अग्निहोत्री को डिफेंड किया है. 

ABP के साथ द कश्मीर फाइल्स फिल्म पर बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि हर फिल्ममेकर को उनकी फिल्म में सच्ची घटनाओं पर आधारित अपना नजरिया रखने की अनुमति होनी चाहिए. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा कि उन्होंने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वो फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं, क्योंकि लोग इस फिल्म को देख रहे हैं. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया विवेक अग्निहोत्री का बचाव

नवाजुद्दीन से जब फिल्म के खिलाफ हो रहे विरोध के बारे में पूछा गया तो इसपर उन्होंने विवेक अग्निहोत्री का बचाव करते हुए कहा कि हर डायरेक्टर का अपना स्टाइल और सोचने का अलग तरीका होता है. उन्होंने आगे कहा कि विवेक ने अपने दृष्टिकोण से फिल्म बनाई है, जो अच्छा था. भविष्य में दूसरे लोग भी अपने नजरिए से फिल्म बनाएंगे, जो कि बहुत अच्छी बात है. 

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरे हुए है. फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म ने अभी तक 219.08 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें