scorecardresearch
 

लॉक अप में बवाल! Kangana Ranaut से भिड़ीं Saisha Shinde, भड़की एक्ट्रेस ने किया शो से बाहर, बोलीं- Get Lost

Lock Upp: लॉक अप में शनिवार के एपिसोड में काफी इंटेंस माहौल देखने को मिला. शो में कंगना रनौत और सायशा शिंदे के बीच काफी तू-तू-मैं-मैं हुई, जिसके बाद शो की क्वीन कंगना ने सायशा को शो से बाहर कर दिया.

X
कंगना रनौत और सायशा शिंदे
कंगना रनौत और सायशा शिंदे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कंगना और सायशा के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं
  • सायशा पर फूटा कंगना का गुस्सा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप अपने नए और शॉकिंग ट्विस्ट को लेकर चर्चा में बना हुआ है. शो में कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स के शॉकिंग खुलासों से लेकर एविक्शन तक, हर चीज सुर्खियों में है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर एक ऐसे कंटेस्टेंट को बाहर रास्ता का दिखाया गया है, जिन्हें शो की दमदार खिलाड़ी माना जा रहा था. जी हां, बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी कैदी सायशा शिंदे (Saisha Shinde ) को लॉक अप से बाहर कर दिया है.

सायशा पर भड़कीं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने शनिवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को लॉक अप में खराब बर्ताव करने पर जमकर फटकार लगाई. सायशा की कंगना रनौत संग खूब बहस हुई. कंगना रनौत ने सायशा से शो और लॉक अप के गार्ड को गाली देने को लेकर सवाल उठाए. अपनी सफाई देते हुए सायशा ने कहा कि हाउसमेट्स को बोला गया था कि टास्क के दौरान उन्हें खाने की कमी नहीं होगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं.  

सायशा ने कंगना से बेबाक होकर कहा- खाने में कटौती की गई है. अगर पनिशमेंट के तौर पर खाना नहीं दिया जाता तो मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैं इस बात को समझती हूं. लेकिन हर चीज की एक लिमिट होनी चाहिए. मैं एक जिम्मेदार इंसान हूं. आप या कोई भी यह नहीं कह सकता है कि मैं जिम्मेदार नहीं हूं. 

सायशा की बात पर कगंना ने गुस्से में उन्हें लताड़ लगाते हुए कहा- तुम जिम्मेदार हो. तुम गेम में भी आलसी हो और तुम्हारा गेम कहीं नहीं जा रहा है. ये जो नखरे तुम शो कर रही हो, ये तुम्हारी मदद नहीं करेंगे. 

कंगना ने सायशा को किया शो से बाहर

सायशा ने आगे कहा- अगर आप चाहती हैं कि मैं माफी मांगू, तो मैं नहीं मांगूंगी. मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है. इस पर कंगना ने भड़कते हुए कहा मुझे आपकी माफी नहीं चाहिए. कंगना की बात पर सायशा ने कहा कि कंटेस्टेंट्स ही शो बनाते हैं, जिसपर कंगना ने चिल्लाते हुए कहा- दफा हो जाओ, अभी निकल जाओ. दूसरे 50 लोग इस शो का हिस्सा बनने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे बहुत से लोग हैं, और तुम इसी हफ्ते नई एंट्री देखोगी. 

करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारूकी और मंदाना करीमी ने कंगना को मनाने की कोशिश की कि वो सायशा को ना निकालें. हालांकि, बाद में सायशा भी कंगना से माफी मांगने के लिए राजी हो गईं. लेकिन कंगना ने सायशा को बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

चेतन हंसराज भी हुए शो से बाहर

सायशा से पहले चेतन हंसराज को जेलर करण कुंद्रा ने शो से बाहर कर दिया था. शो में डॉक्टर संग बदतमीजी करने पर करण ने चेतन को खूब लताड़ लगाई और उन्हें शो से निकाल दिया. यानी इस हफ्ते शो के दो दमदार खिलाड़ी सायशा शिंदे और चेतन हंसराज लॉक अप से बाहर हो गए हैं. आने वाले दिनों में कंगना की जेल में क्या तबाही देखने को मिलती है, ये वाकई दिलचस्प होने वाला है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें