scorecardresearch
 

जब अमिताभ बच्चन की गुजारिश पर PM नरेंद्र मोदी ने देखी थी ये फिल्म

पीएम मोदी को लता मंगेशकर के गाने पसंद हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्में देखी हैं लेकिन अब वे समय के अभाव के चलते मूवीज नहीं देख पाते. पीएम ने 2019 में अक्षय कुमार को दिए अपने नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू दिया था. जहां उन्होंने फिल्मी दुनिया से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया था.

अमिताभ बच्चन-पीएम मोदी अमिताभ बच्चन-पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिवस है. पीएम को देश भर से बधाई और दुआएं मिल रही हैं. पीएम को सेलेब्स ने भी बर्थडे विश किया है. वैसे बॉलीवुड से पीएम का गहरा नाता रहा है. पीएम मोदी को लता मंगेशकर के गाने पसंद हैं. उन्होंने बॉलीवुड फिल्में देखी हैं लेकिन अब वे समय के अभाव के चलते मूवीज नहीं देख पाते. पीएम ने 2019 में अक्षय कुमार को नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू दिया था. जहां उन्होंने फिल्मी दुनिया से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए थे.

पीएम ने देखी अमिताभ-अनुपम की फिल्म

इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा था- क्या आप फिल्में देखते हैं? आपने आखिरी फिल्म कौन सी देखी थी? इसका जवाब देते हुए पीएम मोदी ने कहा था- मुझे फिल्में देखने का ज्यादा मौका नहीं मिल पाता है. एक बार जब मैं गुजरात का मुख्यमंत्री था तब अमिताभ बच्चन आए थे. उन्होंने मुझसे रिक्वेस्ट की थी कि मैं उनकी फिल्म पा देखूं. इसके अलावा अनुपम खेर ने आतंकवाद पर एक फिल्म ए वेडनसडे बनाई थी. मैं उनके साथ वो फिल्म देखने गया था, लेकिन मुझे अब वक्त नहीं मिल पाता है.

पीएम को पसंद हैं लता दीदी के गाने
अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से हिंदी गानों पर भी सवाल किया था. एक्टर ने पूछा कि क्या वे हिंदी म्यूजिक गुनगुनाना पसंद करते हैं? जवाब में पीएम ने कहा था- मैं ज्यादा गाने नहीं गुनगुनाता हूं, लेकिन जो गाना मेरा पसंदीदा है वो ज्योति कलश छलके है. मालूम हो ये गाना 1961 में रिलीज हुई फिल्म भाभी जी की चूड़ियां का है. इसे सुधीर फड़के और लता मंगेशकर ने गाया था.

फिर पीएम मोदी ने कहा था, मुझे ओ पवन वेग से उड़ने वाले घोड़े... गाना भी काफी पसंद है. बता दें, इस गाने को भी लता मंगेशकर ने ही गाया था. पीएम मोदी ने बताया था कि उन्हें पुराने गाने अच्छे लगते हैं. बता दें, पीएम मोदी के जन्मदिन पर लता मंगेशकर ने उनके लंबी उम्र की कामना की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें