scorecardresearch
 

Mouni Roy Wedding Photos: सूरज ने लगाया मौनी की मांग में सिंदूर, फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- मैंने तुम्हें पा लिया

शादी में टीवी इंडस्ट्री के दोस्त शामिल हुए थे. इसके अलावा मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी, नेहा, प्रग्या कपूर समेत कई दोस्त शामिल हुए. मौनी की पहली मुलाकात सूरज से साल 2019 में हुई थी. न्यू ईयर के मौके पर दुबई के नाइटक्लब में दोनों मिले थे.

X
मौनी रॉय, सूरज नांबियार मौनी रॉय, सूरज नांबियार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सूरज ने भरा मौनी की मांग में सिंदूर
  • पहनाया गले में मंगलसूत्र

गोवा में मौनी रॉय और सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध चुके हैं. मांग में सिंदूर, उंगली में अंगूठी और गले में मंगलसूत्र पहने मौनी रॉय की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. व्हाइट और रेड साउथ इंडियन साड़ी के साथ मौनी ने टेंपल जूलरी कैरी की थी. बालों में गजरा लगाया था. वहीं, सूरज ने गोल्डन सिंपल कुर्ता और धोती पहनी थी. एक्ट्रेस ने शादी की कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक खूबसूरत सा नोट भी लिखा है. 

एक्ट्रेस ने शेयर कीं फोटोज
मौनी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, "आखिरकार, मैंने तुम्हें पा ही लिया. हाथों में हाथ, परिवार और दोस्तों की दुआओं के साथ हमारी शादी हो गई है. आप सभी का प्यार और दुआएं चाहिए, 27.01.2022. प्यार सूरज और मौनी." टीवी इंडस्ट्री की ओर से मौनी और सूरज के लिए बधाइयां आ रही हैं. दिशा परमार, अमित साध, मनीष पॉल, अदा खान, सभी ने लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

फोटो में सूरज, मौनी की मांग भरते नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में सूरज, मौनी को मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक फोटो में मौनी, सूरज के गले में वरमाला डालते हुए नजर आ रही हैं. चौथी फोटो में दोनों ही हंसते दिखाई दे रहे हैं. मौनी और सूरज को दूल्हा-दुल्हन के लुक में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं है. मौनी रॉय और सूरज की यह साउथ इंडियन वेडिंग है, क्योंकि सूरज साउथ इंडियन हैं, इसलिए उनके कल्चर का सम्मान करते शादी मलयाली रस्मों रिवाज से हुई. 

लाल जोड़े में बॉयफ्रेंड संग Mouni Roy की रोमांटिक फोटो, वेडिंग फंक्शन में प्यार में डूबा दिखा कपल

शादी में टीवी इंडस्ट्री के दोस्त शामिल हुए थे. इसके अलावा मंदिरा बेदी, अर्जुन बिजलानी, नेहा, प्रग्या कपूर समेत कई दोस्त शामिल हुए. मौनी की पहली मुलाकात सूरज से साल 2019 में हुई थी. न्यू ईयर के मौके पर दुबई के नाइटक्लब में दोनों मिले थे. सूरज, दुबई में ही रहते हैं. शादी के बाद शायद मौनी दुबई शिफ्ट हो जाएंगी. हालांकि, मौनी ने सूरज संग अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर बात नहीं की. न ही दोनों में से किसी ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर शादी के बारे में बताया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें