scorecardresearch
 

किस गाने को सुन हो जाते हैं Mira Kapoor के रौंगटे खड़े? वीडियो में बताया

मीरा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक्टिविटीज के अपडेट्स फैंस संग शेयर करना पसंद करती हैं. मीरा राजपूत ने यूट्यूब चैनल पर अपने लाइक्स-डिसलाइक्स को लेकर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी लाइफ के ट्रू फेक्ट्स के बारे में फैंस को बता रही हैं.

मीरा कपूर मीरा कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मीरा कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • उर्दू भाषा से बचपन से रहा है लगाव
  • इंडिया गेट में बबल्स उड़ाना था पसंद

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलेब्स में से एक हैं. वे फिल्मी दुनिया से दूर रहती हैं मगर ग्लैमर वर्ल्ड का हिस्सा हैं. उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं और वे फैंस की फेवरेट हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर फैंस संग इंटरैक्ट करना पसंद करती हैं. मीरा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक्टिविटीज के अपडेट्स फैंस संग शेयर करना पसंद करती हैं. मीरा राजपूत ने यूट्यूब चैनल पर अपने लाइक्स-डिसलाइक्स को लेकर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी लाइफ के ट्रू फेक्ट्स के बारे में फैंस को बता रही हैं. 

मीरा कपूर यूट्यूब पर अपना चैनल चलाती हैं जहां वे अपने फैंस संग जुड़ती हैं. हाल ही में मीरा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे मल्टीकलर आउटफिट में नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने बाल खोले हुए हैं. वे अपने लाइक्स और डिसलाइक्स के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. अपनी पसंदीदा सॉन्ग्स के बारे में बात करते हुए मीरा ने कहा कि उन्हें सरल हिंदी अनप्लग्ड सॉन्ग्स सुनना पसंद है. उनका पसंदीदा गाना बिस्मिल है. वे इसे काफी अंडररेटेड मानती हैं और उनका ऐसा मानना है कि वे जब भी इसे सुनती हैं उनके रौंगटे खड़े हो जाते हैं.

खाने में क्या है पसंद

मीरा कपूर को वॉर्म फूड पसंद है. उन्हें ऐसा लगता है कि गर्म खाना सबसे अच्छा होता है. मगर उसे वो अंडररेटेड मानती हैं. वे अपने सलाद में भी वॉर्म फूड को शामिल करती हैं जिसे वे विंटर में खाती हैं. फेवरेट जगहों की बात करें तो मीरा को कश्मीर अच्छा लगता है. मीरा को उर्दू सीखने का बचपन से शौक रहा है. जब मीरा 5-6 साल की थीं उन्हें उर्दू भाषा से बहुत प्यार था. उनके दादा उन्हें उर्दू सिखाते थे. उन्हें इंडिया गेट जाना और बबल्स उड़ाना अच्छा लगता है. 

Gauhar Khan को पसंद नहीं आई Tejasswi Prakash की ये हरकत, Bigg Boss में की बोलती बंद

मीरा के बारे में कुछ और बातें

मीरा ने अपने बारे में कुछ और बातें शेयर करते हुए बताया कि जब वे फ्लाइट में होती हैं तो उन्हें सबसे ज्यादा अच्छा लगता है गाना सुनना. लेकिन अगर बच्चों के साथ होती हैं तो उन्हीं के साथ टाइम पास करती हैं. उन्हें घर को साफ रखना अच्छा लगता है. बच्चों के संग वे इस तरह से घुलना-मिलना पसंद करती हैं कि वे जहां भी जाएं घर जैसा लगे. 'माई लाइफ इज फुल' एक ऐसी किताब है जो मीरा की सबसे ज्यादा फेवरेट है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×