scorecardresearch
 

बनना चाहते थे किसान बन गए एक्टर, क्या आपने इस मशहूर सुपरमॉडल को पहचाना?

म‍िल‍िंद लिखते हैं- 'जब मैं 6 साल का था तब किसान बनना चाहता था. और अब 50 साल बाद मैं वही हूं....सब्ज‍ियों के बारे में बहुत बाते सुनी हैं कि वे आर्ट‍िफ‍िश‍ियली कलर किए जाते हैं, फलों में इंजेक्शन डाला जाता है, खुद से या दोस्तों के साथ मिलकर उगांए यही बेस्ट है. अपने जमीन से जुड़ें.'

मिलिंद सोमन के बचपन की फोटो मिलिंद सोमन के बचपन की फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मिलिंद सोमन ने शेयर की बचपन की फोटो
  • बोले बनना चाहता था किसान
  • घर में साग-सब्जी उगाते हैं मिलिंद

फिटनेस आइकन और सक्सेसफुल मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन अपने सोशल मीड‍िया पोस्ट्स से लोगों का ध्यान खींचने में हर बार कामयाब होते हैं. कभी अपनी उपलब्धियों को बताते हुए तो कभी अपने खास लम्हों को साझा करते हुए उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है. अपनी लेटेस्ट पोस्ट में मिलिंद ने अपने बचपन की तस्वीर साझा की है. 

इस तस्वीर के साथ ही मिलिंद ने अपने चाइल्डहुड ड्रीम के बारे में भी बताया है. फोटो में मिलिंद किसी फैंसी ड्रेस कंपटीशन के लिए किसान के लुक में तैयार नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर पगड़ी और हल्की दाढ़ी-मूंछे बनाई हुई हैं. इस क्यूट फोटो के साथ उन्होंने अपने बचपन के सपने का जिक्र किया है. 

नुसरत जहां की हो गई दूसरी सीक्रेट वेडिंग? यश को कहने लगीं हसबेंड, शेयर की PHOTOS

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning)

वे लिखते हैं- 'जब मैं 6 साल का था तब किसान बनना चाहता था. और अब 50 साल बाद मैं वही हूं....सब्ज‍ियों के बारे में बहुत बाते सुनी हैं कि वे आर्ट‍िफ‍िश‍ियली कलर किए जाते हैं, फलों में इंजेक्शन डाला जाता है, खुद से या दोस्तों के साथ मिलकर उगांए यही बेस्ट है. अपने जमीन से जुड़ें.'

Bindroo की निर्मम हत्या पर फूटा Anupam Kher का गुस्सा, 'आतंकवाद के खिलाफ अपने जमीर को जगाएं'

घर में उगाते हैं सब्जी 

जैसा कि मिलिंद ने कहा कि 50 साल बाद अब वे किसान बन गए हैं, यह बात बिल्कुल सही है. 55 साल के मिलिंद ने किसानी तो नहीं पर घर में सब्जी उगाना जरूर शुरू कर दिया है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई दफा अपने बगीचे से वीड‍ियोज और फोटोज शेयर की हैं. उनकी फिटनेस के पीछे ये भी एक बहुत बड़ा फैक्टर है. मिलिंद की डायट फलों और सब्ज‍ियों से ही भरी होती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×