scorecardresearch
 

नुसरत जहां की हो गई दूसरी सीक्रेट वेडिंग? यश को कहने लगीं हसबेंड, शेयर की PHOTOS

अब नुसरत जहां अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई भी सस्पेंस नहीं रखना चाहतीं. हसबेंड यश देशगुप्ता के जन्मदिन के मौके पर नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर उन्हें हसबेंड कह कर संबोधित किया है और सेलिब्रेशन के दौरान की कुछ झल्कियां भी शेयर की हैं.

नुसरत संग यश नुसरत संग यश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर यश को कहा हसबेंड
  • बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए शेयर की फोटोज

एक्ट्रेस-पॉलिटीशियन नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं. एक्ट्रेस अपनी मैरिज को लेकर लोगों ने निशाने पर थीं मगर अब वे अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कोई भी सस्पेंस नहीं रखना चाहतीं. हसबेंड यश देशगुप्ता के जन्मदिन के मौके पर नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर उन्हें हसबेंड कह कर संबोधित किया है और सेलिब्रेशन के दौरान की कुछ झल्कियां भी शेयर की हैं.

नुसरत ने यश को कहा हसबेंड

नुसरत जहां ने पहली बार यश को अपने हसबेंड के तौर पर एडमिट किया है. इस वजह से नुसरत का ये पोस्ट और भी खास हो जाता है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की फोटोज शेयर की हैं. ये केक बेहद खास है. केक बेसिकली 2 पार्ट में है. इसमें से ऊपर वाले में 'हसबेंड' लिखा है और कपल की शैडो भी बनी है. वहीं नीचे वाले पार्ट में नुसरत के स्वीट किड की शैडो है जो यश के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. नीचे वाले पार्ट में लिखा है 'डैड'.

नुसरत जहां के हसबेंड यश का केक
नुसरत जहां के हसबेंड यश का केक

Amitabh Bachchan Birthday: KBC 13: बोफोर्स के अंधे कानून को हराया... अमिताभ के नाम फैन ने लिखी ये खास कविता

पार्टनर निखिल जैन से हुईं अलग

नुसरत जहां ने 26 अगस्त को बेबी बॉय को जन्म दिया. मगर उनके एक्स-हसबेंड निखिल जैन संग कुछ समय पहले ही उन्होंने अलग होने का फैसला किया. उन्होंने कुछ समय पहले एक स्टेटमेंट में कहा भी था कि उनकी शादी इंडियन लॉ के अनुसार मान्य नहीं थी. इसी दौरान यश देशगुप्ता संग भी नुसरत के रोमांस की खबरें देखने को मिली थीं. मगर अब नुसरत ने पहली बार यश को अपने पति के रूप में एडमिट किया है. इसका मतलब है कि एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ गई हैं. 

यश संग नुसरत
यश संग नुसरत

कई बंगाली फिल्मों में आई हैं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो नुसरत जहां टीएमसी पार्टी से एमपी हैं. पॉलिटिक्स में अपने ग्लैमरस अंदाज और लुक्स की वजह से वे हमेशा फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. वे कई सारी बंगाली फिल्मों का हिस्सा रही हैं. वे जुल्फिकर, हर हर ब्योमकेश और आमी जे के तोमार समेत कई सारी फिल्मों का हिस्सा रही हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×