scorecardresearch
 

बचपन से ही हर काम में साथ रहे मीत बद्रर्स, भाइयों की जुबानी सफलता की कहानी

मनमीत कहते हैं- ‘हम दोनों भाई इस बात में काफी यकीन रखते हैं कि कुछ चीजें आप खुद करते हैं जबकि कुछ चीजें ईश्वर तय करते हैं तो ये ईश्वर की कृपा थी कि हम दोनों भाई एक घर में पैदा हुए. दूसरा बचपन से ही हमारे मम्मी-पापा हमें कहते थे कि दोनों भाई साथ में ये करो, साथ में वो करो तो हम दोनों भाईयों की ट्यूनिंग बचपन से ही बन गई थी.

मीत ब्रदर्स (हरमीत-मनमीत) मीत ब्रदर्स (हरमीत-मनमीत)

आमतौर पर पार्टी सॉन्ग्स के लिए फेमस मीत ब्रदर्स पिछले 10 सालों से भी ज्यादा वक्त से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए आ रहे हैं. चिट्टियां कलाईयां, बेबी डॉल और बेफिक्रा जैसे ढेरों गानों के जरिए ये दोनों भाई दर्शकों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं. लेकिन इस बार इन दोनों की जोड़ी ने लीक से हटकर  90 के दशक वाले थीम पर अपना म्यूजिक दिया है और उस एल्बम का नाम है ‘वफा ना रास आई’. इस सॉन्ग को गाया तो जुबिन नौटियाल ने है लेकिन इसका म्यूजिक मीत ब्रदर्स का है.

आजतक से बात करते हुए मीत ब्रद्रर्स ने ना सिर्फ अपने नए म्यूजिक एल्बम के बारे में बात की बल्कि हमसे अपनी सफलता की कहानी भी शेयर की. हरमीत सिंह कहते हैं- ‘आमतौर पर हम दोनों भाई पार्टी सॉन्ग्स के लिए ज्यादा जाने जाते हैं लेकिन हमें खुशी है कि दर्शकों ने हमारे इस नए एल्बम सॉन्ग ‘वफा ना रास आई’ को भी जमकर प्यार दिया और इसलिए एक 1 हफ्ते के अंदर ही इस सॉन्ग को अभी तक 6 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये नंबर पोजीशन पर ट्रेंड कर रहा है’. 

बचपन से ही हर काम में साथ रहे हरमती-मनमीत 

हरमीत आगे कहते हैं कि ‘इस म्यूजिक एल्बम का आइडिया भूषण कुमार ने हमें दिया था तो ये भूषण कुमार जी का ही टैलेंट है कि उन्हें पता है कि किससे कौन से गाने निकलवाए जा सकते हैं’.मनमीत कहते हैं- ‘हम दोनों भाई इस बात में काफी यकीन रखते हैं कि कुछ चीजें आप खुद करते हैं जबकि कुछ चीजें ईश्वर तय करते हैं तो ये ईश्वर की कृपा थी कि हम दोनों भाई एक घर में पैदा हुए. दूसरा बचपन से ही हमारे मम्मी-पापा हमें कहते थे कि दोनों भाई साथ में ये करो, साथ में वो करो तो हम दोनों भाईयों की ट्यूनिंग बचपन से ही बन गई थी. हरमीत बचपन में डांस करता था और मैं तबला बजाता था तो हम दोनों भाई ऐसे ही आपस में आपना एंटरटेंनमेंट करते थे’. 

जब एक ही रोल के लिए इरफान खान-मनोज बाजपेयी में हुआ था कंपटीशन, इस एक्टर ने मारी बाजी

मां ने दिया आगे बढ़ने का हौसला 

अपने पेरेंट्स की बात करते हुए हरमीत कहते हैं -‘हम बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखते हैं और हमारे पिता जी चाहते थे कि हम बड़े होकर उनका बिजनेस संभालें, लेकिन हमारी मां ने कहा कि बेटे तुम दोनों में टैलेंट है तुम दोनों मुंबई जाओ और वहां जाकर कुछ बड़ा करो और हमारी मां हमें ये बात बचपन से ही बोलती थीं’.

पलटन फेम ये एक्टर कोरोना मरीजों की मदद के लिए बेच रहा अपनी बाइक

शादी के बाद भी नहीं बदलेगी ट्यून‍िंग, ये होगी शर्त 

दोनों भाईयों के प्यार की मिसाल दी जाती है और इस भाईचारे के बारे में बात करते हुए मनमीत कहते हैं कि ‘हम दोनों भाईयों ने बचपन से ही इस बात को ठान लिया था कि हम दोनों के बीच तीसरा कोई नहीं आएगा, अगर कल को हमारी शादी भी हो जाती है तो हमारी बीवियों को ये हक नहीं होगा कि वो हम दोनों के बीच में आए. हम दोनों अपने आपसी मतभेद को खुद ही बैठकर आपस में सुलझाएंगे कोई तीसरा ये काम नहीं करेगा’.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें