scorecardresearch
 

पलटन फेम ये एक्टर कोरोना मरीजों की मदद के लिए बेच रहा अपनी बाइक

कई सारे सेलेब्स ने अपनी तरफ से लोगों तक मदद पहुंचाने का जिम्मा उठाया है. इस कठिन वक्त में जिससे जितना भी बन पड़ रहा है वो वैसी मदद करने की कोशिश कर रहा है. अब टीवी के मशहूर एक्टर हर्षवर्धन राणे ने जो फैसला लिया है उसे सुन आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा.

हर्षवर्धन राणे हर्षवर्धन राणे

कोरोना काल में तड़पते देशवासियों का बुरा हाल हो चुका है. कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा कम होने का नाम नहीं ले रहा और दूसरी तरफ लोगों का कष्ट भी बढ़ता जा रहा है. ऐसे में कई सारे सेलेब्स ने अपनी तरफ से लोगों तक मदद पहुंचाने का जिम्मा उठाया है. इस कठिन वक्त में जिससे जितना भी बन पड़ रहा है वो वैसी मदद करने की कोशिश कर रहा है. अब टीवी के मशहूर एक्टर हर्षवर्धन राणे ने जो फैसला लिया है उसे सुन आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा. 

लोगों की मदद के लिए अपनी बाइक बेचेंगे हर्षवर्धन

टीवी स्टार हर्षवर्धन राणे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब उन्होंने कोरोना संक्रमित लोगों की मदद के लिए अपनी बाइक बेचने का फैसला लिया है. हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी साझा की. उन्होंने बाइक के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स के बदले में अपनी बाइक बेचने का फैसला लिया है. कृपया मुझे हैदराबाद में ऐसे लोगों के साथ जोड़ने में मदद करें जहां मैं इसे बदल सकूं. 

अपनी बाइक के साथ हर्षवर्धन राणे
अपनी बाइक के साथ हर्षवर्धन राणे

अलविदा बिक्रमजीत: आर्मी से रिटायर होने के बाद बने कामयाब एक्टर, ऐसा रहा सफर

वर्क फ्रंट पर क्या कर रहे हर्षवर्धन?

वर्क फ्रंट की बात करें तो हर्षवर्धन राणे की अगली फिल्म कुन फाया कुन है. इस फिल्म का निर्देशन कुशान नंदे ने किया है. इसमें उनके अपोजिट संजीदा शेख भी नजर आएंगी. इसके अलावा वे अंगिरा धर के अपोजिट तारा वर्सेज बिलाल में नजर आएंगे. 

 

सगाई के वक्त अपने प्यार का इजहार करते हुए रो पड़े थे संकेत भोसले, सुगंधा ने पोंछे आंसू, Video

कई सितारे मदद को आए आगे

अभी ज्यादा दिन नहीं बीते हैं जब टीवी के राम गुरमीत चौधरी ने लखनऊ और पटना में 1000 हॉस्पिटल बेड्स लगाने का फैसला लिया था. इसके अलावा एक्टर सोनू सूद और सलमान खान भी लगातार देशवासियों की मदद में लगे हुए हैं. हाल ही में महान गायिका लता मंगेशकर ने भी 7 लाख रुपए देने का फैसला लिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें