scorecardresearch
 
बॉलीवुड

डिस्कोथेक में पहली बार भावना से मिले थे चंकी पांडे, शादी का प्रपोजल था दिलचस्प

चंकी पांडे-भावना पांडे बच्चों के साथ
  • 1/9

एक्टर चंकी पांडे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पसर्नल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. एक इंटरव्यू में चंकी ने अपनी पत्नी भावना पांडे से मुलाकात को लेकर काफी कुछ बताया. इस दौरान उन्होंने उनकी मजेदार लव स्टोरी से लेकर शादी तक की पूरी कहानी सुनाई. आइए बताते हैं कैसे चंकी और भावना मिले और कैसे शुरू हुई उनकी प्रेम कहानी. 
 

चंकी पांडे-भावना पांडे
  • 2/9

चंकी पांडे कहते हैं कि 25 साल पहले दिल्ली में मिस इंड‍िया के प्रीलिमिनरी राउंड को जज करने के बाद वे वापस मुंबई लौट रहे थे, लेक‍िन उनकी फ्लाइट मिस हो गई. फ्लाइट मिस हो जाने के बाद वे वहां के डिस्कोथेक घूंघरू में गए. वहां भावना भी अपने दोस्तों के साथ थीं. चंकी ने कहा- 'मैं जैसे ही भावना को देखा मुझे लगा कि मैंने उसे पहले कहीं देखा है.'

चंकी पांडे-भावना पांडे
  • 3/9

भावना ने चंकी को अपना नंबर दिया. कुछ महीनों बाद जब चंकी वापस दिल्ली गए, उन्होंने भावना के घर पर फोन किया तो पता चला कि वह पढ़ाई के लिए विदेश चली गई हैं. उन्हें लगा कि उनकी लव स्टोरी का द एंड हो गया. बाद में चंकी को पता चला कि भावना कुछ ही महीनों के लिए एयर होस्टेस की ट्रेन‍िंग करने विदेश गई हैं. 

चंकी पांडे-भावना पांडे
  • 4/9

एक दिन भावना और चंकी की कॉमन फ्रेंड ने चंकी को बताया कि भावना मुंबई में है और लीला होटल में ठहरी है. चंकी ने होटल में फोन किया और भावना का रूम नंबर पूछा. बाद में चंकी भावना और उनकी दोस्तों से मिले. उन्होंने वक्त बिताया, हैंग आउट किए और मस्ती की. 
 

चंकी पांडे-भावना पांडे बेट‍ियों के साथ
  • 5/9

इंटरव्यू में चंकी ने ये भी कहा कि उन्होंने भावना के लिए माइकल जैक्सन का कॉन्सर्ट बुक किया और उनके लिए वीआईपी सीट्स अरेंज किए. डेट्स को लेकर जब चंकी से पूछा गया तो वे कहते हैं कि जब चंकी 'तिरछी टोपीवाले' फ‍िल्म की शूट‍िंग कर रहे थे जब भावना दोस्तों के साथ उनके सेट पर आई थी और ये उनकी पहली डेट थी. 

चंकी पांडे-भावना पांडे
  • 6/9

अपनी पहली डेट को यादगर चंकी ने कहा कि उन्होंने अपने भाई की BMW कन्वर्ट‍िबल मांगी और भावना और उसके फ्रेंड्स को राइड पर ले गए. इस राइड के पीछे भावना को इंप्रेस करना भी एक कारण था. चंकी ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने आज तक एक दूसरे को आई लव यू नहीं कहा है, पर वे इस भाव को अच्छी तरह से समझते हैं और जाह‍िर करते हैं. 

चंकी पांडे-भावना पांडे
  • 7/9

बातचीत के दौरान चंकी पांडे ने कई और महजेदार बातें बताई. उन्होंने कहा कि वे दिन में चार घंटे सोते थे और 20 घंटे भावना से बात करते थे. उन दिनों STD और ISD कॉल्स बहुत महंगे हुआ करते थे. 
 

चंकी पांडे-भावना पांडे
  • 8/9

चंकी का मैरिज प्रपोजल काफी दिलचस्प था. उन्होंने प्रपोजल के उस किस्से को बताते हुए कहा कि वे भावना से मिलने अक्सर दिल्ली जाया करते थे. एक दिन चंकी ने भावना से कहा- 'यह बहुत महंगा रिलेशनश‍िप है. चलो कीमतों को कम करने की कोश‍िश करते हैं और एक ही शहर में रहते हैं, शादी कर लेते हैं'. और इस तरह से चंकी ने भावना को शादी के लिए प्रपोज किया था. 

चंकी पांडे-भावना पांडे बेट‍ियों के साथ
  • 9/9

चंकी ने भावना के लिए अपने प्यार के एहसास को बया करते हुए एक किस्सा साझा किया. वे कहते हैं- 'मैं सिक्क‍िम में शूट‍िंग कर रहा था और भावना जर्मनी की लंबी फ्लाइट में थी. उस वक्त मुझे ये बात हिट हुई कि मैं इस लड़की के बिना नहीं रह सकता. जब भावना ट्र‍िप से वापस आई मैं दिल्ली गया और उसे बुखारा रेस्टोरेंट लेकर गया और प्रपोज किया'. भावना ने भी हां में जवाब दिया. आज चंकी और भावना की दो बेट‍ियां हैं. उनकी एक बेटी अनन्या पांडे ने फिल्मों में अपनी शुरुआत कर ली है. 

Photos: @chunkeypanday_official