scorecardresearch
 

दुल्हन बनेंगी मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर संग सात फेरे लेकर हमसफर बनने को तैयार?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर और मालइका अरोड़ा शादी करके एक दूसरे के हमसफर बनने की प्लानिंग कर हैं. ऐसी चर्चा है कि रोमांटिक कपल अर्जुन और मलाइका इसी साल नवंबर या दिसंबर के महीने में विंटर वेडिंग कर सकते हैं. 

X
 अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी रचाने को तैयार अर्जुन-मलाइका
  • विंटर वेडिंग करेगा कपल

बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक और लवेबल कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही हमेशा के लिए एक हो सकते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन और मलाइका अपने लव रिलेशनशिप को अब एक नया नाम देने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. जी हां, लव बर्ड्स की शादी की खबरें जोरों पर हैं. 

इसी साल शादी करेंगे अर्जुन-मलाइका?

मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्जुन कपूर और मालइका अरोड़ा शादी करके एक दूसरे के हमसफर बनने की प्लानिंग कर हैं. ऐसी चर्चा है कि रोमांटिक कपल अर्जुन और मलाइका इसी साल नवंबर या दिसंबर के महीने में विंटर वेडिंग कर सकते हैं. 

Cannes 2022: ड्रामेटिक ब्लैक एंड व्हाइट बॉल गाउन में Tamannaah Bhatia का जलवा, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें 

शादी के बाद ग्रैंड पार्टी होस्ट करेगा कपल!

रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के नए ट्रेंड को फॉलो करते हुए अर्जुन और मालइका इंटीमेट वेडिंग करना चाहते हैं. दोनों की शादी मुंबई में उनके करीबों दोस्तों और फैमिली की मौजूदगी में ही होगी. अपनी शादी को रजिस्टर कराने के बाद अर्जुन और मलाइका फैमिली और इंड्स्ट्री के लोगों के लिए एक शानदार वेडिंग पार्टी भी होस्ट कर सकते हैं. 

Nikamma: न्यूजीलैंड की 'Pyjama pop' हैं निकम्मा की हीरोइन, खुद को बताया लव एड‍िक्ट 

साड़ी पहनकर अर्जन की दुल्हन बनेंगी  मलाइका?

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि अपनी शादी पर मलाइका लहंगा नहीं, बल्कि सिंपल और क्लासी साड़ी पहनेंगी. वहीं, अर्जुन इस खास मौके पर कुर्ता पहनेंगे. शादी के बाद वेडिंग पार्टी में लव बर्ड्स वेस्टर्न आउटफिट में कहर बरपाने के लिए तैयार हैं. 

अर्जुन और मलाइका की शादी का फैंस बीते लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब दोनों की विंटर वेडिंग की खबर ने फैंस को सुपर एक्साइटेड कर दिया है. अब देखते हैं बॉलीवुड का ये कपल कब शादी रचाता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें