scorecardresearch
 

Liger Movie First Review: सेंसर बोर्ड को पसंद आई 'लाइगर', विजय देवरकोंडा ने जीता दिल

खबर के मुताबिक, फिल्म 'लाइगर' ने अपनी सेंसर बोर्ड की फॉर्मेलिटी को पूरा कर लिया है. इसे यूए सर्टिफिकेट दिया गया है. इसी के साथ 'लाइगर' पहला रिव्यू भी सामने आ गया है. फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने जबरदस्त काम किया है. ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होनी है.

X
विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी पहली पैन इंडिया फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्र हैं. विजय इस फिल्म में बॉक्सर का रोल निभा रहे हैं. वहीं अनन्या उनका लव इंटरेस्ट बनीं नजर आएंगी. इस बीच अब डायरेक्टर पुरी जगन्नाध की इस फिल्म का पहला रिव्यू भी आ गया है. 

सामने आया लाइगर का पहला रिव्यू

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, फिल्म 'लाइगर' ने सेंसर बोर्ड की फॉर्मेलिटी को पूरा कर लिया है. इस को यूए सर्टिफिकेट दिया गया है. इसी के साथ 'लाइगर' का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है. बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को काफी पसंद किया है. सेंसर बोर्ड के मुताबिक, 'लाइगर' का रन टाइम 2 घंटे और 20 मिनट है. इस फिल्म में कई बढ़िया पल है, जिसमें एक्शन सीन्स और गाने शामिल हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होनी है.

विजय देवरकोंडा ने किया कमाल

विजय देवरकोंडा इस फिल्म में बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं. इसमें कुल 7 फाइट सीक्वेंस को दिखाया गया है. फिल्म में छह गाने भी हैं, जिन्हें दर्शक पसंद करने वाले हैं. इस रिव्यू में परफॉरमेंस की बात भी की गई है. कहा जा रहा है कि सेंसर बोर्ड के सदस्यों को 'लाइगर' में विजय का काम बेहद पसंद आया है. उनका मानना है कि विजय ना सिर्फ एक्शन सीक्वेंस में जबरदस्त हैं, बल्कि उन्होंने अपने स्मूथ डांस मूव्स से भी दिल जीता है. फिल्म देखने वाले बोर्ड मेम्बर्स के मुताबिक विजय वो पैन इंडिया सुपरस्टार हैं, जो दर्शकों को दीवाना बनाने वाले हैं.

इन चीजों ने बनाया खास

बोर्ड डायरेक्टर पुरी जगन्नाध के काम से भी खुश है. पुरी ने देवरकोंडा के किरदार में दिलचस्पी रखते हुए, उसे फिल्म में अच्छे से आगे बढ़ते दिखाया है. विजय की डायलॉग डिलीवरी, हकलाना और बॉडी लैंग्वेज इतिहास रचने वाला है. बोर्ड के सदस्य विजय देवरकोंडा को लाइगर रूप में ढलते देखकर सरप्राइज भी हो गए हैं. वैसे सिर्फ विजय ही नहीं बल्कि 'लाइगर' की बाकी स्टार कास्ट ने भी सेंसर बोर्ड का दिल खुश कर दिया है. उनका मानना है कि एक्शन के साथ-साथ राम्या कृष्णन का किरदार और विजय-अनन्या की लव स्टोरी भी जबरदस्त है. बोर्ड का मानना यह भी है कि डायरेक्टर पुरी जगन्नाध का निर्देशन भी कमाल है.

सेंसर बोर्ड को तो 'लाइगर' पसंद आ गई, अब देखते हैं कि यह दर्शकों को भी इम्प्रेस करती है या नहीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें