scorecardresearch
 

'लाल सिंह चड्ढा' नहीं तैमूर को पसंद आई ये फिल्म, Kareena Kapoor ने बताई वजह

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर हमेशा ही लाइमलाइट रहते हैं. एक बार फिर तैमूर चर्चा में हैं. करीना ने तैमूर को लेकर एक ऐसी बात शेयर की है, जिसे जानने के बाद हर किसी के चेहरे पर क्या... क्या... क्या... वाला रिएक्शन सामने आने वाला है.

X
करीना कपूर, तैमूर अली खान करीना कपूर, तैमूर अली खान

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर तमाम जगह विरोध भी हुआ, लेकिन फिर भी 'लाल सिंह चड्ढा' को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रक्षा बंधन के मौके पर रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी कर लिया है. एक ओर जहां थिएटर्स में लाल सिंह चड्ढा के लिये पब्लिक क्रेजी होती दिख रही है. वहीं करीना कपूर के लाडले ने अपनी मम्मी की मूवी ना देख कर, कोई और ही फिल्म एंजॉय कर रहे हैं.

तैमूर ने देखी ये फिल्म
करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर हमेशा ही लाइमलाइट रहते हैं. एक बार फिर तैमूर चर्चा में हैं. करीना ने तैमूर को लेकर एक ऐसी बात शेयर की है, जिसे जानने के बाद हर किसी के चेहरे पर क्या... क्या... क्या... वाला रिएक्शन सामने आने वाला है. असल में बात ऐसी है कि तैमूर ने अपनी लाइफ की पहली फिल्म देख ली है. ट्विस्ट ये है कि उन्होंने करीना की फिल्म ना देख कर बॉलीवुड के ऊभरते सितारे की फिल्म देखी है. 

छोटे नवाब ने लाल सिंह चड्ढा देखने के बजाये कार्तिक आर्यन की फिल्म देखना पसंद किया है. एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया, हाल ही में तैमूर ने अपनी लाइफ की पहली हिंदी फिल्म देखी है. पांच साल के तैमूर जब पापा सैफ संग थिएटर पहुंचे, तो उन्होंने कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 देखी. करीना का कहना है कि तैमूर को हॉरर फिल्म देखना पसंद है. इसलिये उन्हें कार्तिक की फिल्म खूब पसंद आई. 

कार्तिक की फिल्म का जलवा 
एक तरफ जहां हर ओर लाल सिंह चड्ढा की बातें हो रही हैं. वहीं करीना की बातों से लगता है कि कार्तिक की फिल्म क्रेज अब भी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. इसलिये तो तैमूर ने भी बिना देरी किये फिल्म देख डाली. चलो बढ़िया है. उम्मीद है कि करीना की बातें सुनने के बाद कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को बेहद खुशी मिली होगी. 

वैसे तैमूर भी क्या कहने. इतनी कम उम्र में उन्होंने हॉरर-कॉमेडी फिल्म देखने की हिम्मत दिखाई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें