scorecardresearch
 

KK Death Reason: मौत से पहले KK को हो गया था अनहोनी का अंदाजा? स्टेज पर जाने से किया था इनकार

केके के साथ 31 मई को सिंगर शुभलक्ष्मी डे ने कोलकाता के ऑडिटोरियम में परफॉर्म किया था. अब शुभलक्ष्मी ने दावा किया है कि ऑडिटोरियम के बाहर भीड़ देखने के बाद सिंगर केके अपनी गाड़ी से नहीं निकलना चाहते थे.

X
सिंगर केके
सिंगर केके
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिंगर ने किया बड़ा दावा
  • हार्ट अटैक से हुआ केके का निधन
  • अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

सिंगर केके के निधन के बाद उनके फैंस काफी दुखी है. हर कोई सिंगर को याद करने में लगा हुआ है. केके का निधन 31 मई को कोलकाता में हुआ था. वह दो दिन के लिए कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट में परफॉरमेंस करने के लिए गए थे. हालांकि शो के बाद हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई. 

सिंगर ने किया दावा

केके के साथ 31 मई को सिंगर शुभलक्ष्मी डे ने कोलकाता के ऑडिटोरियम में परफॉर्म किया था. अब शुभलक्ष्मी ने दावा किया है कि ऑडिटोरियम के बाहर भीड़ देखने के बाद सिंगर केके अपनी गाड़ी से नहीं निकलना चाहते थे. 

दिवंगत सिंगर केके के साथ शुभलक्ष्मी डे

इससे पहले केके के बहुत से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं, जिनमें उन्हें परेशान देखा जा सकता है. बताया गया था कि केके अपनी परफॉरमेंस के दौरान भी काफी सहज थे. कॉन्सर्ट से सामने आए वीडियो में केके को परेशान होते देखा जा सकता था. लाइव शो के खत्म होने के बाद उन्हें टीम के साथ बाहर भागते हुए भी देखा गया था. उनके चेहरे के भाव उनकी हालात का जायजा दे रहे थे.

शाहरुख के जख्मी चेहरे पर बंधी पट्ट‍ियां, जवान टीजर आउट, 1 साल बाद होगा धमाका

हार्ट अटैक से हुए था निधन

केके के निधन के बाद यह शक भी जताया गया था कि शायद उनकी मौत असामान्य तरीके से हुई है. उनके चेहरे पर चोट के निशान मिले थे, जिसके बाद केस भी दर्ज करवाया गया था. हालांकि बाद में कोलकाता पुलिस ने साफ कर दिया था कि यह चोट के निशान केके को खुद से लगे थे. बताया गया था कि केके ने सोफा तक पहुंचने की कोशिश की थी, लेकिन नीचे गिर गए थे. सोफे का किनारा उनके सिर पर लगा था और उनकी कोहनी पर भी खरोच आई थी. पोस्ट मार्टम के बाद डॉक्टरों ने कंफर्म किया था कि केके का निधन हार्ट अटैक से ही हुआ है.

Sherdil The Pilibhit Saga Trailer: जंगल में शेर का श‍िकार करने पहुंचे पंकज त्रिपाठी, शेरदिल का KK से है खास कनेक्शन

अंतिम संस्कार में पहुंचे सेलेब्स

सिंगर केके का अंतिम संस्कार 2 जून को मुंबई में हुआ था. 1 जून को उनका परिवार कोलकाता से उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लेकर आया था. उनके अंतिम दर्शन करने के लिए अल्का याग्निक, हरिहरन, अभिजीत भट्टाचार्य, विशाल डडलानी सहित म्यूजिक इंडस्ट्री के तमाम सितारे उनके घर पहुंचे थे. केके अपने पीछे पत्नी ज्योति, बेटी तमारा कुन्नथ और बेटे नकुल कृष्णा कुन्नथ को छोड़ गए हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें