scorecardresearch
 

Kartik Aaryan की मां का करती रही पीछा, बोली- बहू बनालो, झाड़ू-पोछा भी करूंगीं

कार्तिक आर्यन के लिए लड़कियां क्रेजी रहती हैं. कोई उनका एयरपोर्ट पर पीछा करती हैं तो कुछ उनसे मिलने के लिए घंटों उनके घर के बाहर खड़ी हो जाती हैं. अब एक्टर ने अपनी क्रेजी फैन के बारे में बताया है.

X
कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कार्तिक से शादी करने के लिए फैन ने किया एक्टर की मां का पीछा
  • कार्तिक के लिए हर दिन बढ़ रही है फैंस की दीवानगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यूं तो कई एक से बढ़कर एक हीरो हैं. लेकिन हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन की फैन का लेवल ही अलग है. कार्तिक के लिए लड़कियां क्रेजी रहती हैं. कोई उनका एयरपोर्ट पर पीछा करता है तो कुछ उनसे मिलने के लिए घंटों उनके घर के बाहर खड़ी हो जाती हैं. अब कार्तिक ने अपनी एक फीमेल फैन के बारे में बताया है, जो उनको लेकर हद से ज्यादा सीरियस हो गई. 

कार्तिक से शादी करने के लिए फैन ने की ये हरकत

कार्तिक आर्यन से उनके एक इंटरव्यू में उनसे उनके क्रेजी फैन के बारे में पूछा गया. इस बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा- एक हाल फिलहाल का ही मामला है. एक लड़की ने मुझे नहीं, बल्कि मेरी मम्मी का पीछा करना शुरू कर दिया और उनको इंस्टा आईडी में मैसेज भेजने लगी. कहती थी- मुझे आपकी बहू बनना है. मैं आपके घर पर झाड़ू-पोछा भी लगा लूंगी.

Ranveer Singh ने चखा गुजराती थाली का स्वाद, फोटो देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी 

बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर हैं कार्तिक

कार्तिक आर्यन के करियर की बात करें तो आज उन्हें बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड और डिमांडिंग एक्टर्स में शुमार किया जाता है. कार्तिक का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा से ही कार्तिक ने फिल्मी वर्ल्ड में अपनी गहरी छाप छोड़ी और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. कार्तिक इसके बाद धमाका, लव आजकल 2 समेत कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों को जीत चुके हैं. 

'फैशन के नाम पर लोग न्यूड फोटो शेयर करने लगेंगे', क्या Rahul Vaidya ने Urfi Javed पर साधा निशाना? 

एक्टर की फिल्म भूल भुलैया 2 अब जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. कार्तिक जमकर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. एक्टर की इस फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है ये देखना दिलचस्प होगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें