scorecardresearch
 

'मैं लड़कों को पीटती हूं', शादी न हो पाने के सवाल पर ये क्या बोल गईं Kangana Ranaut?

कंगना से सवाल किया गया कि क्या वो इस वजह से शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके बारे में लोगों ने एक राय कायम कर ली है कि वो बहुत टफ हैं? इसपर एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया? आइए जानते हैं.

X
 कंगना रनौत कंगना रनौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादी पर कंगना ने की बात
  • कंगना ने बताया क्यों नहीं हो पा रही उनकी शादी

कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे धाकड़ एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. एक्ट्रेस अपने तीखे जवाबों से अच्छे-अच्छों का मुंह बंद कर देती हैं. कंगना अपनी लव लाइफ को लेकर भी कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं. कंगना रनौत की बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन फिर भी एक्ट्रेस को लगता है कि उनकी शादी नहीं हो पाएगी. अब इसकी क्या वजह है एक्ट्रेस ने इसका भी खुलासा किया है. 

क्यों नहीं हो रही कंगना की शादी?

कंगना रनौत ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि वे शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि लोग उनके बारे में ऐसी अफवाहें फैलाते रहते हैं कि वो बहुत लड़ाकू हैं और लोगों से जबरदस्ती लड़ती हैं. कंगना ने इंटरव्यू में मजाकिया अंदाज में कहा कि इस तरह की अफवाहों ने उनके बारे में एक सोच कायम कर दी है, जिसकी वजह से उन्हें परफेक्ट मैच नहीं मिल रहा है. 

कौन सी हैं पाकिस्तान की वो 4 फिल्में, जिन्हें रिलीज के 4 दिन बाद हटाने पर मचा है हंगामा 

कंगना की एक्शन-थ्रिलर फिल्म धाकड़ जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म में एक्ट्रेस एक्शन करती हुई भी नजर आएंगी. ऐसे में सिद्धार्थ कनन संग इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि क्या वो रियल लाइफ में अपनी फिल्म के कैरेक्टर जितनी धाकड़ हैं? इसपर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा- ऐसा भी नहीं है. रियल लाइफ में मैं किसे मारूंगी. मैं शादी नहीं कर पा रही हूं, क्योंकि आप लोग मेरे बारे में इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं. 

इसपर कंगना से सवाल किया गया कि क्या वो इस वजह से शादी नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि उनके बारे में लोगों ने एक राय कायम कर ली है कि वो बहुत टफ हैं? इसपर एक्ट्रेस ने मजाकिया अंदाज में कहा- हां, क्योंकि मेरे बारे में ऐसी चर्चा होती है कि मैं लड़कों को पीटती हूं. 

एकता कपूर की 'नागिन' करती थीं कॉल सेंटर में जॉब, मिला प्यार में धोखा, अब टीवी से गायब हैं Adaa Khan 

अर्जुन रामपाल ने बताईं कंगना की खूबियां
इस बातचीत के दौरान कंगना की धाकड़ फिल्म के को-एक्टर अर्जुन रामपाल उनके साथ मौजूद थे.ऐसे में अर्जुन से कंगना की खूबियों के बारे में पूछा गया. इसपर अर्जुन रामपाल ने कहा- मैं कंगना के बारे में यही कह सकता हूं कि वो एक शानदार एक्ट्रेस हैं. वो जो भी करती हैं अपने रोल के लिए करती हैं, लेकिन रियल लाइफ में वो ऐसी नहीं हैं. रियल लाइफ में कंगना काफी स्वीट, लविंग हैं. वे ईश्वर से डरती हैं. वे बहुत ज्यादा पूजा-पाठ करती हैं और योग भी. 

वहीं, कंगना की फिल्म धाकड़ की बात करें तो इसमें अर्जुन रामपाल और उनके अलावा दिव्या दत्ता भी अहम रोल में हैं. फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा, ये रिलीज के बाद ही पता चलेगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें