scorecardresearch
 

शाहिद कपूर संग काम करने के बाद बदला करियर, सैफ संग बदली जिंदगी- बोलीं करीना कपूर खान

कई फैन्स इस बात को जानते हैं कि शाहिद कपूर ने ही करीना को गीत के रोल के लिए रिकमेंड किया था. एक्ट्रेस ने भी एक बार इस पर हामी भरते हुए कहा था कि उस समय शाहिद ने ही फिल्म 'जब वी मेट' में उनके लिए जगह बनाई थी.

X
करीना कपूर खान करीना कपूर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करीना का बदला 'जब वी मेट' से करियर
  • 'टशन' से बदली जिंदगी
  • एक्ट्रेस बोलीं- मिला मुझे सपनों का राजकुमार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना कपूर खान का अलग ही चार्म है. एक्ट्रेस से जुड़ी हर बात सुर्खियां बटोरती नजर आती है. शाहिद कपूर संग इनके रिलेशनशिप की खूब चर्चाएं हुईं. फिल्म 'जब वी मेट' के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. फिर करीना कपूर एक्टर सैफ अली खान संग फिल्म 'टशन' का हिस्सा बनती नजर आईं. इन दो फिल्मों के शूट ने करीना की पूरी जिंदगी बदल दी. 

करीना ने कही यह बात
कई फैन्स इस बात को जानते हैं कि शाहिद कपूर ने ही करीना को गीत के रोल के लिए रिकमेंड किया था. एक्ट्रेस ने भी एक बार इस पर हामी भरते हुए कहा था कि उस समय शाहिद ने ही फिल्म 'जब वी मेट' में उनके लिए जगह बनाई थी. उसके बाद एक्ट्रेस के करियर और पर्सनल लाइफ ने एक ऐसा मोड लिया, जिसके बारे में वह आज भी बात करती हैं. करीना कपूर खान ने कहा कि 'टशन' फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी. सैफ अली खान से करीना इस फिल्म के सेट पर मिली थी. यहां से इनका प्यार परवान चढ़ा था. इसके साथ ही करीना एक्शन-रोमांस फिल्म 'जब वी मेट' की भी शूटिंग कर रही थीं. शाहिद कपूर संग करीना ने अपने रास्ते अलग किए और सैफ अली खान संग इनकी जिंदगी की शुरुआत हुई.

फिल्म कम्पैनियन संग इंटरव्यू में करीना ने कहा था, "मैं टशन फिल्म की शूटिंग कर रही थी, जोकि यशराज फिल्म थी. इसके साथ ही मैं जब वी मेट में काम कर रही थी और सेट पर कहती थी कि मैं अक्षय कुमार, अनिल कपूर और सैफ अली खान संग फिल्म कर रही हूं. मैं लीड रोल प्ले कर रही हूं. मैं साइज जीरो बनी थी और मैंने बहुत वजन कम किया था. मैं बिकिनी पहनने वाली थी, कुछ ऐसी वाइब होती थी मेरी जब वी मेट फिल्म के सेट पर."

करीना कपूर खान के दूसरे बेटे का नाम जेह, ज्योतिषियों ने बताया मतलब

करीना ने आगे कहा कि हां किस्मत में कुछ और ही लिखा था. जब वी मेट और टशन के बीच काफी चीजें बदलीं. जब वी मेट के बाद हमने अपने रास्ते अलग किए और दूसरी ओर फिल्म हिट हुई. करीना कपूर खान फिल्म 'टशन' का शुक्रिया अदा करती हैं, क्योंकि इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी. करीना कहती हैं कि मैं सैफ से वहां मिली. मुझे लगा था कि 'टशन' मेरी लाइफ और करियर दोनों बदलेगी, लेकिन 'जब वी मेट' ने मेरा करियर और 'टशन' ने मेरी लाइफ बदली. मुझे मेरे सपनों का शहजादा मिला और मैं उसके संग शादी भी रचाई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें