scorecardresearch
 

सासू मां को बर्थडे विश कर प्रियंका ने की ये शिकायत, भाई को भी दी जन्मदिन की बधाई

प्रियंका चोपड़ा जोनस के आज दो खास करीबी लोगों का जन्मदिन है. अपने इन करीबियों को विश करने के लिए प्रियंका ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया है. प्रियंका ने तस्वीर शेयर कर प्यारा सा नोट लिखा है. 

प्रियंका चोपड़ा और उनका परिवार प्रियंका चोपड़ा और उनका परिवार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इन दो खास लोगों के लिए प्रियंका ने किया पोस्ट
  • सासू मां और भाई एक ही दिन शेयर करते हैं बर्थडे

प्रियंका चोपड़ा जोनस की सासू मां और भाई सिद्धार्थ चोपड़ा एक ही दिन अपना जन्मदिन शेयर करते हैं. ऐसे में इन दोनों के लिए प्रियंका ने बेहद स्पेशल पोस्ट लिखा है. प्रियंका ने लगातार दो पोस्ट किए हैं. एक पोस्ट में जहां उन्होंने अपने भाई सिद्धार्थ संग बचपन की तस्वीर शेयर की है, तो वहीं सासू मां डेनिस जोनस संग थ्रोबैक तस्वीर लगाना नहीं भूलती हैं.

यह सभी जानते हैं कि प्रियंका अपने छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा को लेकर खासी प्रोटेक्टिव रही हैं. पापा की मौत के बाद प्रियंका ही सिद्धार्थ का सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम रही हैं. ऐसे में अपने भाई सिद्धार्थ संग बचपन की तस्वीर शेयर कर प्रियंका लिखती हैं, 'जन्मदिन मुबारक को सिद..ढेर सारा प्यार.. काश मैं वहां होती और हम मिलकर तुम्हारा जन्मदिन सेलिब्रेट कर पाते. तुम्हें ढेर सारी खुशी और प्यार मिले.'

आमिर से अर्जुन कपूर तक, जब एक्टर्स को काम के लिए डायरेक्टर से करनी पड़ी रिक्वेस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

सासू मां को विश कर की ये डिमांड

निक जोनस बेहद ही बड़ी फैमिली से आते हैं. वेस्ट कल्चर के बावजूद निक और उनका परिवार एक दूसरे के क्लोज हैं. जोनस फैमिली की मॉम भी सिद्धार्थ संग अपने बर्थ डेट शेयर करती हैं. ऐसे में सासू मां संग दो तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं,' जन्मदिन मुबारक हो, मैं सौभाग्यशाली हूं कि आप मेरी जिंदगी में हैं. आज के दिन ढेर सारा प्यार और खुशियां भेज रही हूं. बहुत मिस कर रही हूं. साथ ही प्रियंका इसकी भी शिकायत करती हैं कि उनकी और सासू मां की ज्यादा तस्वीरें नहीं हैं. ऐसे में उन्हें साथ में और भी तस्वीरें खिंचवाने की जरूरत है.' वहीं निक जोनस इंस्टा स्टोरी में अपनी मां को विश करते नजर आएं. जहां कैप्शन में निक लिखते हैं, 'हैपी बर्थडे मॉम, लव यू.'

 

टाइगर श्रॉफ से लेकर श्रद्धा कपूर तक, फिल्मों में नजर आ चुकी हैं इन सितारों की मां

मैट्रिक्स 4 में दिखेगा जलवा 

प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे पिछली बार नेटफ्लिक्स की वेब फिल्म वाइट टाइगर में दिखी थीं. जिसमें वे राजकुमार राव संग स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आई थीं. इसके अलावा प्रियंका रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज पर काम कर रही हैं. इसके साथ ही मैट्रिक्स 4 में भी वे अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×