scorecardresearch
 

Mimi Trailer: पैसों के लिए सरोगेट मां बनीं कृति सेनन, लेकिन फंसेगा पेंच

पिता-बेटी का रोल निभा चुके कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी, इस फिल्म में पति-पत्नी का नाटक करते नजर आएंगे. ट्रेलर में जहां कृति सेनन इमोशनल कहानी दिखाती हैं, वहीं पंकज त्रिपाठी कॉमेडी का जबरदस्त पंच देते देखे जा सकते हैं. कहानी सरोगेसी पर आधार‍ित है.

Mimi Trailer Mimi Trailer
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सरोगेसी पर बनी है कृति सेनन की मिमी
  • इमोशन और कॉमेडी की मजेदार पेशकश
  • पति-पत्नी का नाटक करते नजर आएंगे पंकज-कृति

लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी फिल्म मिमी का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में कृति सेनन के प्रेग्नेंट लुक को लेकर पहले ही दर्शकों में उत्सुकता थी, अब ट्रेलर को देख उनका एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ने वाला है. मजेदार बात यह है कि पिता-बेटी का रोल निभा चुके कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी, इस फिल्म में पति-पत्नी का नाटक करते नजर आएंगे. 

ट्रेलर में जहां कृति सेनन इमोशनल कहानी दिखाती हैं, वहीं पंकज त्रिपाठी कॉमेडी का जबरदस्त पंच देते देखे जा सकते हैं. कहानी सरोगेसी पर आधार‍ित है. ट्रेलर के मुताबिक मिमी यानी कृति सरोगेसी से मां बन जाती हैं, पर बाद में कपल अपना बच्चा लेने से इनकार कर देता है. नतीजा ये होता है कि पंकज जिसने मिमी को इस काम के लिए मनाया, वह मिमी की इज्जत के लिए खुद को बच्चे का बाप बताता है. 

मिमी का ट्रेलर फिल्म की कहानी के शानदार होने का इशारा कर रहा है. ये देखने वाली बात होगी कि फिल्म दर्शकों की इस उम्मीद पर कितना खरा उतरती है. 

जब एक साथ नजर आए बॉलीवुड के खलनायक और सिंघम, पर्दे पर सुपरहिट रही जोड़ी

प‍िता-बेटी का किरदार निभा चुके हैं कृति और पंकज 

मालूम हो कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी ने इससे पहले फिल्म बरेली की बर्फी में साथ काम किया है. फिल्म में पंकज ने कृति के प‍िता का रोल निभाया था. बरेली की बर्फी में भी बाप-बेटी के किरदार में दोनों की कमेस्ट्री खूब जमी थी. वहीं अब मिमी में वे क्या कमाल करते हैं इसका बेसब्री से इंतजार है. 

आमिर से अर्जुन कपूर तक, जब एक्टर्स को काम के लिए डायरेक्टर से करनी पड़ी रिक्वेस्ट

इस हिट फिल्म का कर चुके हैं निर्देशन 

बात करें फिल्म के निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की, तो उन्होंने इससे पहले हिट मूवी लुका छुपी बनाई थी. इस पार‍िवार‍िक फिल्म में भी लिव-इन रिलेशनश‍िप जैसे मुद्दे को सहजता के साथ दिखाया गया था. फिल्म को दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है.   

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×