scorecardresearch
 

Kangana Ranaut के आजादी कमेंट पर विवाद, कांग्रेस नेता ने कराई शिकायत दर्ज, जांच जारी

जयपुर में कांग्रेस नेता ने कंगना के खिलाफ वैशाली नगर पुलिस थाने में आजादी कमेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. थाने के SHO हीरा लार सैनी ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा- शिकायत में बताया गया है कि कंगना रनौत ने आजादी को भीख में मिली बताया है, जिससे हमारे देश के संविधान और स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान हुआ है.

X
कंगना रनौत कंगना रनौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कानूनी पचड़े में फंसी कंगना रनौत
  • कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत
  • आजादी पर किया था विवादित कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जबसे देश की आजादी को भीख में मिली बताया है, वे हर तरफ से ट्रोल हो रही हैं. राजनेता, पब्लिक से लेकर बी-टाउन सेलेब्स तक कंगना रनौत के बयान की आलोचना कर रहे हैं. कंगना कानूनी पचड़े में भी फंसती जा रही हैं. अब जयपुर के स्थानीय कांग्रेस नेता ने एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

कंगना के खिलाफ पुलिस में शिकायत
जयपुर में कांग्रेस नेता ने कंगना के खिलाफ वैशाली नगर पुलिस थाने में आजादी कमेंट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. थाने के SHO हीरा लार सैनी ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा- शिकायत में बताया गया है कि कंगना रनौत ने आजादी को भीख में मिली बताया है, जिससे हमारे देश के संविधान और स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान हुआ है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. हम cognizable offence पाने पर एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करेंगे.

Ankita Lokhande bachelorette Party: मैं ससुराल नहीं जाऊंगी... गाने पर अंकिता का डांस, बैचलर पार्टी के इंसाइड वीडियो हुए लीक
 

क्या दिया था कंगना रनौत ने विवादित बयान?
कंगना रनौत ने टाइम्स नाउ के इवेंट में ये विवादित बयान दिया था. कंगना ने कहा था- हमें जो आजादी 1947 में मिली वो भीख में मिली थी. भारत को असली आजादी साल 2014 में मिली है. कंगना का ये बयान तेजी से वायरल हुआ. इसे लेकर कंगना की खूब आलोचना हो रही है. लोगों ने इसे स्वतंत्रता सेनानियों का सरासर अपमान बताया है. 

 
इस विवादित बयान की वजह से कंगना रनौत के खिलाफ देश में कई जगहों पर शिकायत दर्ज है. कंगना की गिरफ्तारी की मांग भी हुई. कई कांग्रेस नेताओं ने कंगना से उनका पद्म श्री सम्मान वापस लेने की भी मांग की. 

उत्तराखंड में शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे दीपिका-रणवीर, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें
 

वर्कफ्रंट पर कंगना रनौत की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. पिछले दिनों कंगना की मूवी थलाइवी रिलीज हुई. इसे लोगों और क्रिटिक्स ने मिला जुला रिस्पॉन्स दिया. कंगना की आगामी फिल्मों में तेजस, धाकड़, सीता शामिल हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें