scorecardresearch
 

Corona in Bollywood: एक्टर John Abraham और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, क्वारनटीन हुआ कपल

कोरोना का खतरा एक बार फिर से बढ़ने लगा है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई कोरोना की चपेट में आ रहा है. बॉलीवुड में कई सेलेब्स एक के बाद कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. अब नई जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ प्रिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

X
जॉन अब्राहम
जॉन अब्राहम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना पॉजिटिव हुए जॉन अब्राहम
  • जॉन अब्राहम की वाइफ को भी हुआ कोरोना
  • इंस्टा पोस्ट के जरिए जॉन ने दी जानकारी

कोरोना का खतरा एक बार फिर से बढ़ने लगा है. आम जनता से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई कोरोना की चपेट में आ रहा है. बॉलीवुड में कई सेलेब्स एक के बाद कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ प्रिया भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

कोरोना पॉजिटिव हुए जॉन और उनकी वाइफ

जॉन अब्राहम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके अपने और अपनी वाइफ के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. जॉन ने अपनी पोस्ट में लिखा- मैं 3 दिन पहले एक शख्स से मिला था, बाद में मुझे पता चला कि उसे कोरोना है. प्रिया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हम लोग घर में क्वारनटीन हो गए हैं और हम किसी के भी कॉन्टैक्ट में नहीं आए हैं. 

जॉन अब्राहम ने आगे लिखा- हम दोनों को वैक्सीन लग चुकी हैं. हम हल्के सिम्टम्स एक्सपीरियंस कर रहे हैं. प्लीज सभी हेल्दी रहें और मास्क लगाएं. 

Harnaaz Kaur Sandhu एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, पैपराजी को सिर झुकाकर कहा 'नमस्ते', Video 

जॉन अब्राहम इंस्टाग्राम स्टोरी

 

कोरोना की चपेट में आ चुके हैं ये सेलेब्स
जॉन अब्राहम और उनकी वाइफ से पहले कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. कुछ दिन पहले नोरा फतेही और मृणाल ठाकुर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं. 

इनसे पहले बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर को भी कोरोना ने अपनी चपेट में लिया. करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा जैसी बड़े स्टार्स भी कोरोना से इंफेक्टेड पाई जा जा चुकी हैं.

बढ़ रहा है कोरोना का खतरा 
यह कहना गलत नहीं होगा कि कोरोना का खतरा आम से लेकर खास तक, हर इंसान पर बना हुआ है. कोरोना संक्रमित लोगों के आंकड़े हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रहे हैं. हालात एक बार फिर खतरे की ओर इशारा कर रहे हैं. ऐसे में हम सभी को सावधान रहने की ज्यादा से ज्यादा जरूरत है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें