scorecardresearch
 

आर्यन खान के सपोर्ट में आए जावेद अख्तर, कहा- 'फिल्म इंडस्ट्री हाई प्रोफाइल होने की सजा भुगत रही'

शाहरुख खान की मुश्किलें भी आर्यन खान की वजह से बढ़ गई हैं. उन्हें अपनी शूटिंग तक छोड़ देनी पड़ी है. सुपरस्टार के इस मुश्किल वक्त में उन्हें हर तरफ से लोगों का साथ भी मिल रहा है. अब दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने शाहरुख के बेटे का बचाव किया है.

X
जावेद अख्तर जावेद अख्तर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आर्यन खान आर्थर जेल में बंद
  • एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पकड़ा

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान काफी समय से फंसे हुए हैं और अभी भी उन्हें छुटकारा नहीं मिल पाया है. आर्यन के पास से कुछ भी बरामद नहीं किया गया है मगर उनके दोस्त के पास से ड्रग्स मिला है. ऐसे में कई लोगों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि अभी तक आर्यन खान को छोड़ा क्यों नहीं गया. शाहरुख खान की मुश्किलें भी आर्यन खान की वजह से बढ़ गई हैं. उन्हें अपनी शूटिंग तक छोड़ देनी पड़ी है. सुपरस्टार के इस मुश्किल वक्त में उन्हें हर तरफ से लोगों का साथ भी मिल रहा है. अब दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने शाहरुख के बेटे का बचाव किया है.

शाहरुख को मिला बॉलीवुड का साथ

एनसीबी ने ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को पकड़ा है. मौजूदा समय में वे मुंबई के आर्थर जेल में हैं. ऐसे वक्त में बॉलीवुड शाहरुख के सपोर्ट में आ गया है. कुछ एक्टर्स इस मामले में ज्यादा रिएक्ट नहीं कर रहे हैं तो कुछ लोग ऐसे हैं जो खुले तौर पर आर्यन का सपोर्ट कर रहे हैं और उसे जेल से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं. सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, हंसल मेहता, फराह खान, पूजा बेदी, सलमान खान, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, जॉनी लीवर समेत कई सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन का सपोर्ट किया है और उन्हें इनोसेंट करार दिया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

जावेद ने आर्यन का किया बचाव

इसी मामले पर अब जावेद अख्तर ने कहा कि- 'मैंने पोर्ट पर पकड़े गए 1 बिलियन डॉलर के कोकीन को लेकर कहीं एक भी हेडलाइन नहीं पढ़ी मगर 1.30 लाख का चरस या गांजा पकड़ा गया है तो ये एक नेशनल न्यूज बन गई है. फिल्म इंडस्ट्री को हाई प्रोफाइल होने की ये सजा भुगतनी पड़ती है.' बता दें कि हमेशा अपनी राय बेबाकी के साथ रखने के लिए जावेद अख्तर मशहूर हैं. इस वजह से वे विवाद में भी कभी-कभी फंसते नजर आते हैं.

जेल में बेटा, आर्यन की रिहाई तक Shah Rukh Khan के घर नहीं बनेंगे मीठे पकवान

सुशांत मामले में भी बॉलीवुड के बचाव में आए थे गीतकार

इससे सुशांत सिंह राजपूत में ड्रग एंगल जुड़ा था और बॉलीवुड सेलेब्स पर सवाल उठे थे तो एक्टर ने उस दौरान भी बॉलीवुड स्टार्स का बचाव किया था और कहा था कि आजकल के यंग्सटर्स ऐसा नहीं करते हैं. वे जागरूक हैं और वे अपनी फिजीक पर ध्यान देते हैं. आर्यन खान मामले की बात करें तो 20 अक्टूबर यानी बुधवार के दिन सेशन कोर्ट में इस केस की सुनवाई होगी और आर्यन की बेल पर फैसला होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें