scorecardresearch
 

दीपिका पादुकोण ने पूछा घर कब आ रहे हो? रणवीर ने दिया ये मजेदार जवाब

सेशन में दीप‍िका ने भी रणवीर से पत्नी का रौब जमाते हुए पूछा- घर कब आ रहे हो? रणवीर भी कम नहीं, उन्होंने जवाब में लिखा- खाना गरम कर लो बेबी, मैं अभी बस पहुंच रहा हूं @deepikapadukone.

X
रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणवीर सिंह के इंस्टा लाइव सेशन में दीप‍िका का सवाल
  • दीपिका ने एक्टर से पूछा घर कब आ रहे हो
  • रणवीर सिंह ने पत्नी से कहा- खाना तैयार रखो

दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के मोस्ट सेल‍िब्रेटेड कपल्स में से एक हैं. दोनों एक दूसरे से प्यार जताने का कोई मौका नहीं गंवाते और ना ही एक-दूसरे की टांग खींचने का. हाल ही में रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम लाइव पर सवाल-जवाब का सेशन रखा. इस सेशन में रणवीर और दीप‍िका का कन्वर्सेशन उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

सेशन में अर्जुन कपूर, आल‍िया भट्ट समेत अन्य स्टार्स ने कुछ सवाल किए, जिसका रणवीर ने मजेदार जवाब दिया. अर्जुन कपूर ने रणवीर से पूछा- आप इतने सेक्सी कैसे हैं बाबा? इसपर रणवीर ने कहा- आप की ट्रेन‍िंग @arjunkapoor. फेवरेट गाने के सवाल पर रणवीर ने 'मेरी पैंट भी सेक्सी' गाने को अपना पसंदीदा बताया. 

नरगिस फाखरी ने रखा 21 दिन का व्रत, बिना कुछ खाए ऐसे रहेंगी एक्ट्रेस

रणवीर सिंह इंस्टा स्टोरी

दीप‍िका ने पूछा घर कब आ रहे हो, मिला ये जवाब

सेशन में दीप‍िका ने भी रणवीर से पत्नी का रौब जमाते हुए पूछा- घर कब आ रहे हो? रणवीर भी कम नहीं, उन्होंने जवाब में लिखा- खाना गरम कर लो बेबी, मैं अभी बस पहुंच रहा हूं @deepikapadukone. दीप‍िका ने एक शब्द में अपनी पत्नी यानी खुद को पर‍िभाष‍ित करने को कहा जिसके जवाब में रणवीर ने लिखा 'रानी'.

रणवीर सिंह इंस्टा स्टोरी

सलमान संग टाइगर 3 में नजर आएंगी कटरीना, जिम में मेहनत करती आईं नजर

क्या है रणवीर सिंह का पसंदीदा सिंधी खाना?  

इस सवाल जवाब सेशन में एक्टर ने अपना निकनेम 'रैंबो' बताया. मौजूदा समय में दिलजीत दोसांझ के गाने 'लवर' को अपना पसंदीदा बताया और 'Life is Beautiful' मूवी को अपनी ऑन टाइम फेवरेट मूवी बताया. रणवीर ने ये भी बताया कि वे Vegan डायट लेते हैं. सिंधी करी, चावल-बूंदी और साथ में अरबी टुक को उन्होंने अपना फेवरेट सिंधी खाना बताया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें