scorecardresearch
 

Aashram 3 trailer: फिर खुलेंगे बदनाम आश्रम के द्वार, आने वाले हैं काशीपुर वाले बाबा

Aashram 3 trailer soon: आश्रम 3 का मोशन पोस्टर शेयर कर दिया गया है. पोस्टर में आग की लपटें नजर आ रही हैं. इसे लेकर फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट बनी हुई है.

X
बॉबी देओल बॉबी देओल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आश्रम 3 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
  • आग की लपटें देख एक्साइटेड हुए फैंस
  • 13 मई को रिलीज हो ट्रेलर

बॉबी देओल बाबा निराला बनकर एक बार फिर अपने फैंस के दिलों पर राज करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. पॉपुलर वेब सीरीज आश्रम के तीसरे पार्ट में बॉबी देओल पहले से भी ज्यादा खूंखार अंदाज में दिखेंगे. एक्टर ने सीरीज के तीसरे पार्ट का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करके फैंस को खुश कर दिया है. 13 मई को सीरीज का ट्रेलर आने जा रहा है. बॉबी को देखने के लिए फैंस की बेताबी साफ देखी जा रही है. 

आश्रम 3 का मोशन पोस्टर आया सामने

आश्रम 3 के मोशन पोस्टर में आग की लपटें नजर आ रही हैं. इससे साफ जाहिर है कि इस बार आश्रम 3 एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में धमाका करने के लिए बिल्कुल तैयार है. मोशन पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने इसकी रिलीज डेट से जुड़ी कोई जानकारी तो नहीं दी है, लेकिन आग की लपटें देखकर दर्शक कुछ बड़े धमाके की उम्मीद कर रहे हैं. सीरीज का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा. 

Ranveer Singh ने चखा गुजराती थाली का स्वाद, फोटो देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

GF नाजिला को कब से डेट कर रहे हैं Munawar Faruqui? कॉमेडियन ने बताया रिश्ते का सच, बोले- अगर हम एक साथ.... 

आश्रम 3 के लिए सुपर एक्साइटेड फैंस

आश्रम सीरीज के दोनों पार्ट्स को दर्शकों को बेशुमार प्यार मिला है. यही वजह है कि इसके तीसरे पार्ट को लेकर भी फैंस के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट बनी हुई है. एक यूजर ने पोस्टर के कमेंट सेक्शन में लिखा- इसके लिए इंतजार कर रही हूं. एक दूसरे यूजर ने लिखा- आश्रम सीजन 3 के लिए बहुत ज्यादा एक्साटेड हूं. वहीं, कुछ लोग इसकी रिलीज डेट के बारे में पूछ रहे हैं. फैंस के कमेंट्स से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस सीरीज को देखने के लिए दर्शक कितने बेताब हैं. 

आश्रम में बॉबी देओल के दमदार किरदार को काफी पसंद किया गया. पर्दे पर बॉबी देओल को नेगेटिव रोल में देखना दर्शकों के लिए काफी नया था और उन्होंने इस किरदार को इतनी शिद्दत और शानदार तरीके से निभाया की हर कोई उनके किरदार और एक्टिंग का फैन हो गया. बाबा निराला के नेगेटिव रोल ने बॉबी देओल को दर्शकों का चहेता बना दिया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें