scorecardresearch
 

क्या सच में बेड से उठ नहीं पा रहीं Bharti Singh? बताई वायरल न्यूज की सच्चाई

भारती सिंह कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक यूट्यूबर भी हैं. भारती अपने यूट्यूब ब्लॉग के जरिये फैंस से दिल की बातें भी शेयर करती रहती हैं. इसलिये आये दिन उनसे जुड़ी कोई ना कोई चीज सुर्खियों में होती है.

X
भारती सिंह भारती सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुस्से में हैं भारती सिंह!
  • फेक न्यूज पर भारती की भड़ास

सोशल मीडिया पर आये दिन सेलेब्स की कई फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कई फोटोज और वीडियो सही होते हैं, तो कुछ फेक. कुछ दिनों से कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का भी एक वीडियो इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में भारती सिंह झूला झूलते दिख रहीं थीं. इसके बाद झूला-झूलते हुए वो अचानक जमीन पर गिर पड़ती हैं. भारती के इसी वीडियो को शेयर कर दावा किया गया कि उन्हें काफी चोट आई है और वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं. पर क्या ये सच है? खुद भारती से ही जान लीजिये. 

फेक न्यूज पर भारती का रिएक्शन 
भारती सिंह कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक यूट्यूबर भी हैं. भारती अपने यूट्यूब ब्लॉग के जरिये फैंस से दिल की बातें भी शेयर करती रहती हैं. इसलिये आये दिन उनसे जुड़ी कोई ना कोई चीज सुर्खियों में होती है. हाल ही भारती सिंह को लेकर सोशल मीडिया पर एक फेक न्यूज फैलाई गई, जिस पर अब भारती का रिएक्शन सामने आया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बेहद खूबसूरत हैं शोले के 'सांभा' की बेटी, वायरल हो गए फोटोज

भारती ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में भारती कह रही हैं कि मैं एक ठीक हूं. बहुत सारी फेक न्यूज आ रही है कि मुझे चोट लग गई. मैं बेड से उठ नहीं रही. मैं चल फिर नहीं पा रही हूं. ये सब फेक है. मैं बिल्कुल ठीक हूं. जिस भी न्यूज चैनल ने ये खबर डाली है, उनसे विनती है कि फेक न्यूज मत दिखाइये और भी बहुत सारी जरूर खबरें आप उन्हें दिखाइये, लेकिन गलत खबरें मत दिखाइये. 

'मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी' क्यों बोलीं Uorfi Javed? हेटर्स को दिया करारा जवाब

अपने वीडियो में भारती सिंह फेक न्यूज फैलाने वालों की क्लास लेती दिखीं. इसके अलावा फैंस से ये भी साफ कर दिया कि वो एकदम ठीक हैं. झूले से गिरने वाला वीडियो सिर्फ एक फन था. इसके अलावा कुछ नहीं. वैसे भारती ने सच ही कहा है. दुनिया में बहुत कुछ चल रही है. जरूरी है कि वो दिखाया जाये ना कि सेलेब्स को लेकर गलत खबरें फैलाई जाईं. भारती की बातें सुनने के बाद आप भी किसी भी खबर को सच मानने से पहले उसके बारे में तहकीकात कर लें. ताकी ऐसी झूठी खबरों के जाल में फंसने से बचें. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें