scorecardresearch
 

जब Navjot Singh Sidhu के सामने Bhagwant Mann ने बताया राजनीति-गवर्नमेंट क्या होती है, वीडियो वायरल

भगवंत फिल्मों में कॉमेडी रोल्स करते आए हैं और एक समय तो ऐसा था जब उन्होंने कॉमेडी शो लॉफ्टर चैलेंज में पार्टिसिपेट किया था और उस समय जज की कुर्सी पर नवजोत सिंह सिद्धू बैठे थे. अब इत्तेफाक देखिए मौजूदा समय में वे पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष हैं.

X
भगवंत मान भगवंत मान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • AAP ने खड़ा किया अपना उम्मीदवार
  • भगवंत मान चीफ मिनिस्टर की दौड़ में

पंजाब और यूपी जैसे बड़े राज्यों में चुनाव नजदीक आ रहे हैं और हर एक पार्टी सीएम पद के लिए अपने उम्मीदवार उतारने में लगी है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार पंजाब से AAP ने सीएम पद पर उम्मीदवार के तौर पर एक्टर और पॉलिटिशियन भगवंत मान को टिकट दिया है. AAP ने एक सर्वे किया था जिसमें सबसे ज्यादा लोगों ने भगवंत पर भरोसा जताया है. भगवंत फिल्मों में कॉमेडी रोल्स करते आए हैं और एक समय तो ऐसा था जब उन्होंने कॉमेडी शो लॉफ्टर चैलेंज में पार्टिसिपेट किया था और उस समय जज की कुर्सी पर नवजोत सिंह सिद्धू बैठे थे. अब इत्तेफाक देखिए मौजूदा समय में वे पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष हैं. 

जब सरकार पर मारा था भगवंत मान ने जोक

भगवंत मान का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी कॉमेडी से सभी को हंसा-हंसाकर लोटपोट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वे एक राजनीति का मतलब समझा रहे हैं. भगवंत कह रहे हैं कि- मैंने एक राजनेता से पूछा कि भैया ये राजनीति क्या होती है. तो उसने कहा कि राज कैसे करना है इसकी नीति बनाते रहना उसे राजनीति कहते हैं. मैंने उससे पूछा कि अगर राजनीति ये है तो फिर गवर्नमेंट का क्या मतलब होता है. मैंने कहा जो हर मुद्दे पर गौर कर के उसे एक मिनट के अंदर भूल जाए उसे कहते हैं गवर्नमेंट.

वीडियो देखें यहां-

भगवंत का ये जोक सुनकर जजेस की सीट पर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू और शेखर सुमन जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं और ऑडियंस से भी तालियों की गूंज सुनाई दे रही है. ये वीडियो काफी पुराना है. लेकिन अब बहुत कुछ बदल गया है. कॉमेडियन भगवंत अब राजनेता हैं और पंजाब में सीएम पद के सबसे बड़े उम्मीदवार माने जा रहे हैं. लोगों को उनसे काफी उम्मीदें भी हैं.

BB: मां को देख इमोशनल हुईं Rakhi Sawant, Karan-Tejasswi के रिश्ते पर फैमिली ने लगाई मुहर

धर्मेंद्र की फिल्म अपने में आए थे नजर

बता दें कि भगवंत ने साल 2007 में धर्मेंद्र की फिल्म अपने से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वे कुछ पंजाबी फिल्मों में काम करते नजर आए थे जिसमें पुलिस इन पॉलीवुड, सुखमनी, हीरो हिट्लर इन लव और एकम- सन ऑफ सॉयल जैसी मूवीज शामिल हैं. इसके अलावा वे कई सारे सुपरहिट म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें