scorecardresearch
 

6 साल का रिश्ता, फिर हुआ ब्रेकअप, आशा ने बताया कैसा है ऋत्विक संग रिलेशन

आशा ने कहा- ये अच्छा है कि हम दोनों के बीच अच्छे रिलेशन हैं. जब भी हम एक-दूसरे से बात करना चाहते हैं, हम एक-दूसरे को कुछ कहना या बताना चाहते हैं, हम ऐसा करते हैं और ये सब नॉर्मल है. वो आगे बढ़ गया है, मैं भी आगे बढ़ गई हूं. अब एक साल से अधिक हो गया है, हम सभी को आगे बढ़ना चाहिए.

आशा और ऋत्विक आशा और ऋत्विक

एक्टर ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल थे. 6 साल तक साथ रहने के बाद उनके ब्रेकअप की खबर से फैंस शॉक्ड हो गए थे. अब ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच अच्छे रिलेशन हैं. आशा और ऋत्विक ने अपने बीच की दोस्ती बनाए रखी है. अब एक्ट्रेस ने भी इस बारे में बातचीत की है. 

ऋत्विक संग ब्रेकअप के बाद आशा के कैसे हैं रिश्ते?

पिकंविला से बातचीत में आशा ने कहा- 'ये अच्छा है कि हम दोनों के बीच अच्छे रिलेशन हैं. जब भी हम एक-दूसरे से बात करना चाहते हैं, हम एक-दूसरे को कुछ कहना या बताना चाहते हैं, हम ऐसा करते हैं और ये सब नॉर्मल है. वो आगे बढ़ गया है, मैं भी आगे बढ़ गई हूं. अब एक साल से अधिक हो गया है, हम सभी को आगे बढ़ना चाहिए.'

अनुपम खेर के 36 घंटे में कम हुए 80 हजार फॉलोअर्स, ट्विटर से किया सवाल

 
आगे उन्होंने कहा- 'आप दूसरे व्यक्ति को खुश, स्वस्थ्य और सक्सेस के टॉप पर देखना चाहते हैं. मुझे लगता है कि ये ही सबसे अच्छी चीज है. हम दोनों एक दूसरे के लिए अच्छा चाहते हैं. ये कुछ ऐसा है जो सुंदर है, जिसे वहां होना चाहिए.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MsNegi (@ashanegi)

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द दो बड़ी फिल्मों का ऐलान करेंगे सुल्तान
 

वर्क फ्रंट पर, आशा वेब सीरीज ख्वाबों के परिंदे में नजर आएंगी. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ. इसमें आशा के साथ मृणाल दत्त, Manasi Moghe और तुषार शर्मा जैसे सितारे हैं. तपस्वी मेहता ने इसे डायरेक्ट किया है. वेब सीरीज के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

वहीं ऋत्विक की बात करें तो वो फिलहाल साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हैं. वो रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं. केपटाउन में शो की शूटिंग चल रही है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें