scorecardresearch
 

ड्रग्स केस में फंसे सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, शादी का हवाला देकर मांगी जमानत

सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी जमानत अर्जी में बताया है कि 26 जून को हैदराबाद में उनकी शादी है. सिद्धार्थ ने कोर्ट में अपनी शादी का कार्ड भी सब्मिट कराया है. जमानत याचिका में ये भी लिखा गया है कि सिद्धार्थ को इस मामले में झूठा फंसाया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को पिछले महीने NCB ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया था. 28 साल के सिद्धार्थ फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. सिद्धार्थ ने अपनी शादी का हवाला देते हुए जमानत की अर्जी दी है.

सिद्धार्थ पिठानी ने शादी के लिए मांगी बेल

सिद्धार्थ पिठानी ने अपनी जमानत अर्जी में बताया है कि 26 जून को हैदराबाद में उनकी शादी है. सिद्धार्थ ने कोर्ट में अपनी शादी का कार्ड भी सब्मिट कराया है. जमानत याचिका में ये भी लिखा गया है कि सिद्धार्थ को इस मामले में झूठा फंसाया गया है. ये तथ्य है कि पिठानी के पास किसी भी तरह का कोई भी पदार्थ नहीं पाया गया है. पिठानी के खिलाफ पूरे सबूत केवल दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के हैं जो पहले से ही खुद जमानत पर हैं. इसलिए समानता के आधार पर सिद्धार्थ को भी जमानत दे देनी चाहिए.

अनुपम खेर के 36 घंटे में कम हुए 80 हजार फॉलोअर्स, ट्विटर से किया सवाल
 

सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत केस की अहम कड़ी है. 14 जून 2020, जिस दिन सुशांत का निधन हुआ था. सिद्धार्थ पिठानी एक्टर के बांद्रा स्थित फ्लैट में ही मौजूद थे. सिद्धार्थ पिठानी के साथ ड्रग्स केस में सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती भी एनसीबी की गिरफ्त में आए थे. 

करीना से किश्वर मर्चेंट तक, 40 के पार मां बन इन सेलेब्स ने तोड़ा स्टीरियोटाइप
 

सिद्धार्थ पिठानी को छोड़कर ये सभी बेल पर हैं. सुशांत की मौत के बाद उनके शव को सबसे पहले देखने वाले शख्स में सिद्धार्थ पिठानी का नाम शामिल हैं. सिद्धार्थ पिठानी एक्टर सुशांत के लिए काम करते थे. सुशांत के आखिरी दिनों में सिद्धार्थ उनके साथ रह रहे थे. दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड था. 

14 जून को सुशांत की पहली बरसी है. लेकिन अभी तक सुशांत की मौत की वजह को कोई भी एजेंसी नहीं बता पाई. इस हाईप्रोफाइल केस की तहकीकात एनसीबी, ईडी और सीबीआई कर रहे हैं. लेकिन एक्टर की मौत से सस्पेंस अभी तक कोई नहीं उठ पाया है. सुशांत की पहली बरसी से पहले एनसीबी एक्शन मोड में दिख रही है. सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी इसी एक्शन का अंजाम है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें