scorecardresearch
 

Exclusive: Aryan Khan केस में पंच का दावा- सादे कागज पर कराए साइन, समीर वानखेड़े का जवाब आया

Aryan khan drug case Kiran gosavi bodygurard: गोसावी के बॉडीगार्ड, प्रभाकर ने एक नोटरीकृत हलफनामे में चौंका देने वाले खुलासे किए हैं. प्रभाकर का कहना है कि उससे पंचनामा पेपर बताकर खाली कागज पर जबरन साइन करवाया गया था. उसे इस गिरफ्तारी के बारे में नहीं पता था.

किरण गोसावी, आर्यन खान किरण गोसावी, आर्यन खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ड्रग्स केस में बॉडीगार्ड के गंभीर दावे
  • कहा- नहीं थी गिरफ्तारी की जानकारी

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे हुए हैं. आर्यन की न्यायिक हिरासत बढ़ने के बाद वह ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं. उनके वकील उन्हें जमानत दिलाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच आर्यन खान के केस में एक नया ट्विस्ट आया है.

अगर आपको याद हो तो, आर्यन की गिरफ्तारी के दिन एक अनजान शख्स ने उनके साथ सेल्फी खींची थी, जो खूब वायरल हुई. इस शख्स की पहचान किरण गोसावी के रूप में हुई थी और पहचान के बाद वो फरार हो गया था. उसी किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने एक अहम खुलासा किया है.

किरण गोसावी के बॉडीगार्ड ने किए दावे

फरार किरण गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सेल ने आजतक से एक्सक्लूसिव बात की है. प्रभाकर ने एक नोटरीकृत हलफनामे में चौंका देने वाले खुलासे किए हैं.

प्रभाकर के मुताबिक, उससे पंचनामा पेपर बताकर खाली कागज पर जबरन साइन करवाया गया था. उसे इस गिरफ्तारी के बारे में नहीं पता था. प्रभाकर ने एक हलफनामा तैयार किया था जिसमें उसने दावा किया कि वो इस क्रूज रेड के बाद हुए ड्रामे का गवाह है. 

समीर वानखेडे़ से बताया जान का खतरा

इस ड्रग्स में पंच प्रभाकर का दावा है कि वो किरण गोसावी के पास बॉडीगार्ड के रूप में काम करता था. एक नोटरीकृत हलफनामे में प्रभाकर ने यह दावा किया है कि वो क्रूज रेड की रात गोसावी के साथ था. प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि उसने गोसावी को सैम नाम के शख्स से एनसीबी के दफ्तर के पास मिलते देखा था. प्रभाकर का कहना है कि जब से गोसावी रहस्यमयी तरीके से गायब हो गया है, उन्हें समीर वानखेड़े से अपनी जान का खतरा है.

वानखेड़े ने सैल के लिए कहा ये 

समीर वानखेड़े ने प्रभाकर सैल की बातों का जवाब भी देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि हम सैल के दावों का करारा जवाब देंगे. वानखेड़े ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा- यह दुखद और खेदजनक है.

जेल में राम-सीता की कहानियां पढ़कर समय काट रहे Aryan Khan, लाइब्रेरी से ली 2 किताबें

प्रभाकर के फोन में हैं तस्वीरें-वीडियो

प्रभाकर ने रेड के समय की कुछ वीडियो भी बनाई हैं और तस्वीरें खींची हैं. इसमें से एक वीडियो में गोसावी को फोन पकड़े देखा जा सकता है. उसका फोन स्पीकर पर है और वो आर्यन की किसी से बात करवा रहा है.

प्रभाकर के इन इल्जामों के बाद कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं. 

1. एनसीबी का कहना है कि गोसावी एक स्वतंत्र पंच है. तो स्वतंत्र पंच को रेड और गिरफ्तारी में जाने को कैसे मिला?

2. गोसावी के फोन पर आर्यन खान की बात किससे हुई थी? दोनों के बीच क्या बातचीत हुई?

3. सैम कौन है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×