scorecardresearch
 

ईशान खट्टर फूलों का गुलदस्ता लिए Ananya Panday से मिलने पहुंचे? वायरल है ये वीडियो

अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद रहते हैं. अब उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर ने भी अनन्या का हौसला बढ़ाया है. वे अनन्या से हाल ही में मिलते भी नजर आए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वे सड़क किनारे फूल खरीदते भी नजर आ रहे हैं.

X
ईशान खट्टर संग अनन्या पांडे ईशान खट्टर संग अनन्या पांडे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ईशान पहुंचे दोस्त अनन्या पांडे से मिलने
  • एनसीबी सोमवार को करेगी अनन्या से पूछताछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के लिए मौजूदा समय काफी मुश्किलों से भरा रहा है. आर्यन खान ड्रग्स मामले में उन्हें 2 बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. अब सोमवार के दिन इसी मामले में एनसीबी उनसे फिर पूछताछ करेगी. बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे सेलेब्स ऐसे हैं जो अनन्या का सपोर्ट कर रहे हैं. अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद रहते हैं. अब उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर ने भी अनन्या का हौसला बढ़ाया है. वे अनन्या से हाल ही में मिलते भी नजर आए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वे सड़क किनारे फूल खरीदते भी नजर आ रहे हैं.

अनन्या के घर पहुंचे ईशान खट्टर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ईशान खट्टर एक दुकान पर फूलों का गुलदस्ता खरीदते नजर आ रहे हैं. वहीं इस गुलदस्ते को खरीदने के बाद ईशान अपनी गाड़ी में बैठकर अनन्या की बिल्डिंग की ओर जाते दिखाई देते हैं. इसी से ये कयास लगाया जा रहा है कि ईशान इस मुश्किल वक्त में अनन्या से मिलने पहुंचे हैं और उनका फुल सपोर्ट कर रहे हैं.

 

खूब जमती है जोड़ी

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की ऑन स्क्रीन जोड़ी को भले ही बहुत ज्यादा पसंद ना किया गया हो मगर पर्सनल लाइफ में फैंस उन्हें साथ में देखना पसंद करते हैं. फिल्म 'खाली पीली' में दोनों साथ में नजर आए थे. इस मूवी के बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने आईं. हालांकि मीडिया के सामने दोनों एक दूसरे को बस अपना अच्छा दोस्त बताते नजर आते हैं.

ड्रग्स केस: Ananya Panday को समीर वानखेड़े ने लगाई फटकार, देर से पहुंची थीं NCB दफ्तर

आर्यन मामले में अनन्या से पूछताछ

आर्यन खान ड्रग्स केस में अनन्या को अब तक एनसीबी ने दो बार पूछताछ के लिए बुलाया है. करीब 6 घंटे तक उनसे पूछताछ की जा चुकी है. दोनों बार अनन्या संग उनके पिता चंकी पांडे भी पहुंचे. अनन्या का मोबाइल और लैपटॉप फिलहाल एनसीबी के पास है और अनन्या की व्हाट्सएप चैट्स के बेसिस पर एनसीबी उनसे सवाल कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें