scorecardresearch
 

जेल में राम-सीता की कहानियां पढ़कर समय काट रहे Aryan Khan, लाइब्रेरी से ली 2 किताबें

आर्थर रोड जेल के अधिकारियों के मुताबिक, आर्यन खान जेल में किताबें पढ़ रहे हैं इनमें धार्मिक किताब भी शामिल है. आर्यन खान ने जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें ली हैं. एक है गोल्डन लायन और दूसरी किताब भगवान राम और सीता की कहानियों पर आधारित है.

X
आर्यन खान आर्यन खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राम-सीता की कहानियां पढ़ रहे आर्यन खान
  • लाइब्रेरी से ली 2 किताबें
  • ड्रग्स केस में एनसीबी ने किया है अंदर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल की सलाखों के पीछे कैद हैं. 2 अक्टूबर से आर्यन खान अपने घर मन्नत नहीं लौटे हैं. कभी एनसीबी की हिरासत में तो कभी न्यायिक हिरासत में उनका वक्त बीत रहा है. आर्यन खान जेल में एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं. वहां उनके लिए वक्त काटना मुश्किल हो रहा है. अब जानकारी मिली है कि जेल में आर्यन खान किताबें पढ़कर समय काट रहे हैं.

जेल में कैसे बीत रहा आर्यन खान का समय?

आर्थर रोड जेल के अधिकारियों के मुताबिक, आर्यन खान जेल में किताबें पढ़ रहे हैं इनमें धार्मिक किताब भी शामिल है. आर्यन खान ने जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें ली हैं. एक है गोल्डन लायन और दूसरी किताब भगवान राम और सीता की कहानियों पर आधारित है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

Bigg Boss में चल रही निशांत-तेजस्वी की शादी की प्लानिंग, उड़ा बारातियों का मजाक

जेल के अधिकारियों ने ये भी बताया है कि जमानत अर्जी खारिज होने की वजह से आर्यन खान काफी निराश हैं. वहां मौजूद अधिकारियों ने आर्यन को सुझाव दिया था कि वे जेल की लाइब्रेरी से किताब लेकर उन्हें पढ़ सकते हैं. लाइब्रेरी के अंदर कई सारी धार्मिक और मोटिवेशनल किताबें हैं. जेल अधिकारियों और कैदियों के पास ये किताबें होती हैं. कैदी या अंडर ट्रायल को घरवाले किताब लाकर दे सकते हैं. लेकिन वो किताबें सिर्फ धार्मिक और मोटिवेशनल ही होनी चाहिए.

ड्रग्स केस में फंसे हैं आर्यन खान

आर्यन खान को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई में क्रूज शिप से उनके दोस्तों के साथ पकड़ा था. एनसीबी का आरोप है कि क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी होने वाली थी. जिसका आर्यन खान भी हिस्सा बनने वाले थे. आर्यन खान को पहले गिरफ्तार करने के बाद कुछ दिनों तक एनसीबी की कस्टडी में रखा गया था. फिर जेल भेजा गया. आर्यन खान से जेल में मिलने उनके पिता शाहरुख खान भी गए, पिता और बेटे के बीच 15 मिनट बातचीत हुई. इस दौरान दोनों काफी इमोशनल हुए.

Mira Rajput शॉर्ट्स पहनने पर ट्रोल, यूजर्स बोले 'पैंट पहनना भूल गईं क्या'
 

आर्यन की दोस्त अनन्या से एनसीबी ने की पूछताछ

आर्यन खान ड्रग्स केस की चपेट में अनन्या पांडे भी फंस गई हैं. अनन्या से एनसीबी दो दिन पूछताछ कर चुकी है. सोमवार को अनन्या को फिर से एनसीबी के सामने पेश होना है. एनसीबी को अनन्या और आर्यन खान की ड्रग्स चैट मिली थी. इसी चैट के बारे में अनन्या से पूछताछ हो रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें